Home > India News > शराब पर दोहरी राजनीति कर रहे है शिवराज: आप

शराब पर दोहरी राजनीति कर रहे है शिवराज: आप

alok agarwal with shivraj singh chauhanभोपाल- आज आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य व मध्य प्रदेश संयोजक अलोक अग्रवाल ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर ही सीधा प्रहार करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री शराब पर दोहरी राजनीति कर रहे हैं।

एक तरफ तो वो शराब बंदी की मुख़ालफ़त करते हैं, तो दूसरी तरफ वही पीछे के दरवाजे से हर उस जगह जहा अंग्रेज़ी शराब की खपत ज्यादा है, वहां देशी शराब की दुकान को, अंग्रेजी शराब दुकान में परवर्तित करते हुए शराब माफियाओं से सांठ गांठ कर उन्हें फायदा दे रहे हैं। शिवराज सरकार के दिखाने के दाँत कुछ और हैं और खाने के कुछ और।

यह सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचारियों का संरक्षण और पोषण करने के सिवाय कुछ नहीं कर रही है। बस भाषणों में जनता की बात की जा रही है पर जमीनी हक़ीक़त ये है कि जनता की भलाई से इस सरकार का कोई वास्ता नहीं है।

मध्य प्रदेश इस समय ड्रग माफियाओं का पसन्दीदा क्षेत्र बना हुआ है। पूरा प्रदेश में बिना रोक टोंक शराब व गांजे का व्यवसाय हो रहा है।

प्रदेश के युवा नशे की गिरफ़्त में दिन ब दिन आते जा रहे हैं और ये सरकार समाज को बचाने की बजाय धकेलने में ही जुटी हुई है। अग्रवाल ने और कहा कि प्रदेश की जनता सब समझ रही है और इसका जवाब 2018 में इस भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकने के साथ देगी।






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .