file pic

भिण्ड- मध्य प्रदेश के भिण्ड जिले में एक पिता लगभग 10 साल से अपनी बेटी का दैहिक शोषण कर रहा था। आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गोहद पुलिस सूत्रों ने बताया कि वार्ड नम्बर 5 निवासी 16 वर्षीय एक किशोरी की शिकायत पर सोमवार को उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि दो साल की उम्र में उसकी मां की मौत हो गई थी। उसके बाद से वह और उसका भाई उसकी दादी के पास रह रहे हैं। उसका बड़ा भाई नौकरी करने बाहर चला गया।

युवती ने बताया कि उसका पिता शराब पीने का आदी है। रात में वह जब दादी के साथ सो जाती तो पिता उसे उठाकर अपने साथ ले जाता और उसके साथ बलात्कार करता। यह सिलसिला लगभग 10 साल से जारी है। उसने इस हरकत के लिए पिता का विरोध किया तो उसके पिता ने उसे और दादी को जान से मारने की धमकी दी।

पीड़ित युवती के मुताबिक सोमवार को उसका पिता शराब पीने के लिए दादी से पैसे मांग रहा था। दादी के पास पैसे नहीं थे इसलिए उन्होंने मना कर दिया, जिसके बाद पिता उन दोनों के साथ मारपीट करने लगा। तभी मोहल्ले के लोगों ने आवाज सुनकर दोनों को बचाया।

पीड़ित युवती के मुताबिक अपनी नारकीय जिन्दगी और मारपीट के कारण उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने मोहल्ले वालों को अपने साथ हो रहे दैहिक शोषण की बात बता दी, जिसके बाद मोहल्ले वालों ने आरोपी पिता को गोहद थाना पुलिस के हवाले कर दिया।

गोहद के अनुविभागीय अधिकारी पुलिस अमरनाथ वर्मा ने बताया कि पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर उसका मेडीकल कराने के बाद आरोपी पिता के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को गोहद न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।
एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here