Home > Entertainment > Bollywood > डियर जिंदगी से पाकिस्तानी एक्टर को नहीं हटाया- आलिया भट्ट

डियर जिंदगी से पाकिस्तानी एक्टर को नहीं हटाया- आलिया भट्ट

Alia Bhatt In Hot Pink Bikiniबॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने उन सभी अफवाहों को खारिज किया है, जिसमें कहा गया था कि आगामी मल्टी स्टारर फिल्म ‘डियर जिंदगी’ से पाकिस्तानी अभिनेता अली जफर को हटाया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म अपने पूर्ण स्वरूप में आएगी। ऐब्सलूट इलेक्स फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल पत्रिका के कवर लॉन्च में शामिल आलिया से जब अली के फिल्म से हटाए जाने के बारे में पूछा गया तो आलिया ने कहा, ‘किसी को फिल्म से हटाया नहीं गया है और फिल्म अपने पूर्ण स्वरूप में आएगी। ‘

ऐब्सलूट इलेक्स फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड के विजेताओं में सिद्धार्थ महादेवन, काजोल, टाइगर श्रॉफ और करण जौहर के साथ ही कुछ नाम भी शामिल हैं। वहीं आलिया को ‘ट्रेंड सेंटर ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड मिला। उनसे पसंदीदा पोशाक के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है पैजामा मुझपर अच्छा लगता है। ‘

आलिया ने उन अफवाहों को खारिज करते हुए उनपर विराम लगाई है, जिसमें कहा गया था कि पाकिस्तानी अभिनेताओं पर प्रतिबंध लगाने के बाद अली जफर को हटाकर फिल्म में ताहिर राज भसीन को लिया गया है। फिल्म में अपने किरदार के बारे आलिया ने कहा, “फिल्म ‘डियर जिंदगी’ मेरे किरदार के बेहद करीब है। हालांकि मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं कौन हूं, लेकिन यह वैसा ही है जैसे एक चिड़चिड़े संबंधों में होता है या मां के साथ झगड़ने में होता है। ”

हाल में शर्मिला टैगोर ने कहा था कि यदि उनके पति पर कोई बायोपिक बनाई जाती है तो आलिया उनका किरदार निभाएंगी। इस पर आलिया ने कहा, ‘फिल्म इंडस्ट्री मेरे लिए परिवार की तरह है। इसलिए जब कोई सीनियर मेरे काम का प्रशंसा करते हैं तो इससे मुझे बेहद खुशी होती है।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .