Home > Entertainment > Bollywood > आलिया भट्ट ने बताया ‘रेप’ होता है तो कैसा लगता है ?

आलिया भट्ट ने बताया ‘रेप’ होता है तो कैसा लगता है ?

Alia Bhatt In Hot Pink Bikiniमुंबई- फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की विवादित फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया भट्ट ने एक गैंगरेप की शिकार लड़की की भूमिका की है। आलिया ने बताया कि उनके लिए बलात्कार की शिकार लड़की की भूमिका करना काफी मुश्किल था।

आलिया ने फिल्म में दमदार अभिनय किया है जिसकी वजह से उनकी खूब तारीफ हो रही है। ट्रेलर के सामने आने के बाद से ही हर कोई आलिया के किरदार की तारीफ में लगा है। उनके को-स्टार शाहिद कपूर ने तो यहां तक कह दिया कि इस भूमिका के लिए आलिया राष्ट्रीय पुरस्कार की हकदार हैं।

आलिया ने बताया, बलात्कार के दृश्य में वह काफी असहज थी। उनको यह पता था कि सबकुछ बस फिल्म के लिए हो रहा है। इस बात को जानते हुए भी वह बलात्कार का सीन करते समय काफी असहज महसूस कर रही थी।

आलिया ने कहा, यह सबकुछ असली नहीं होने पर भी उनको काफी कठिनाई हो रही थी। जब सीन में कोई आदमी सारी यूनिट के सामने उनके इतने करीब आए, हाथों को जोर से पकड़े और दबाने की कोशिश करे तो बहुत तकलीफ होती है।

आलिया भट्ट ने बताया ‘रेप’ होता है तो कैसा लगता है ?
Alia Bhatt Said how do you feel At the time of rape

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .