alka-cctvनई दिल्ली – चांदनी चौक से आप विधायक अलका लांबा पर कश्मीरी गेट इलाके में कुछ लोगों द्वारा पथराव किए जाने के दावों के उलट कश्मीरी गेट की एक मिठाई की दुकान से रविवार को मिले सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि अलका ने अपने समर्थकों के साथ दुकान में तोड़फोड़ की थी।

इस फुटेज में लांबा अपने समर्थकों के साथ सीधे दुकान के काउंटर पर जाते हुए और काउंटर पर रखे सामानों को फेंकते हुए दिखती हैं। इसके बाद उनके समर्थक भी दुकान में तोड़फोड़ करते दिख रहे हैं।

उधर इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बीजेपी नेता सतीश उपाध्याय ने कहा कि आप विधायक गुंडागर्दी में शामिल हैं। उपाध्याय ने कहा, ‘पुलिस को दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने अपने समर्थकों को भड़काया और कानून को अपने हाथ में लिया।’

इससे पहले पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह यहां आप विधायक अलका लांबा पर उनके ऐंटी-ड्रग अभियान के दौरान कुछ लोगों ने पथराव किया था। एक पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘कुछ अज्ञात लोगों ने उन पर पथराव किया, जिसमें वह घायल हो गईं। इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।’ पुलिस ने कहा कि चांदनी चौक की विधायक को मामूली चोटें आई हैं।

लांबा ने भारत छोड़ो आंदोलन दिवस की याद में सुबह 5 बजे यमुना बाजार इलाके से ऐंटी-ड्रग अभियान चलाया था, उन पर कश्मीरी गेट में हमला किया गया।

इस घटना के बारे में अलका ने ट्वीट कर बताया था, ‘मुझ पर हमला कर मेरा सिर फाड़ दिया गया , खून बहने के वावजूद भी मैं मैदान नहीं छोडूंगी।’ अलका पर यह हमला नशा मुक्ति अभियान के दौरान हुआ।

अलका पर हमले के मामले में AAP नेता आशुतोष ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा था, ‘स्थानीय लोगों ने बताया कि अलका लाम्बा पर हमला करने वाला व्यक्ति मिठाई की दुकान पर काम करता था। उस दुकान के मालिक BJP के मौजूदा विधायक ओम प्रकाश शर्मा हैं।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here