Home > India News > पोस्टर वार : द्रौपदी बनीं रेणुका चौधरी, राहुल को बताया कृष्ण, पीएम-शाह को कौरव

पोस्टर वार : द्रौपदी बनीं रेणुका चौधरी, राहुल को बताया कृष्ण, पीएम-शाह को कौरव

लखनऊ : लोकसभा में कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी के तंज बाद संगम नगरी इलाहाबाद के एक स्थानीय कांग्रेस नेता ने शनिवार को एक विवादित पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में पीएम मोदी के तंज को महिलाओं का अपमान बताते हुए उनकी तुलना कौरवों से की गई है। इसके साथ ही पोस्टर में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और केन्द्रीय मंत्री किरण रिजिजु पर भी निशाना साधा गया है।

पोस्टर में भाजपा के वरिष्ठ नेता और मार्गदर्शक मण्डल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी को धृतराष्ट्र के रुप में दिखाया गया है। जबकि कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की तुलना द्रौपती से करते हुए चीर हरण का दृश्य पोस्टर में दिखाने की कोशिश की गई है। वहीं पोस्टर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को केशव यानी कृष्ण के रूप में दिखाया गया है।

पोस्टर में ‘रक्षमाम् राहुल गांधी’ लिखकर महिला के अपमान की रक्षा करने की मांग की गई है। जबकि पोस्टर में सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी की तस्वीरों को भी जगह मिली है। पोस्टर में कैप्शन लगाया गया है कि एक स्त्री की हंसी दुर्योधन को खल गई थी। याद करो सौ कौरवों की चिता जल गई थी। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

विवादित पोस्टर जारी करने वाले कांग्रेस के जिला महासचिव हसीब अहमद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से देश की महिलाओं से माफी मांगने की मांग की है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जहां एक ओर प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दे रहे हैं। वहीं लोकसभा में महिला सांसद की हंसी की रामायण के पात्र से तुलना कर उन्होंने पूरे देश की महिलाओं का अपमान किया है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com