Home > India News > मतदाता पहचान पत्र दिखने पर ही मिलेगा गरबा पंडालों में प्रवेश , मुस्लिम युवकों की No Entry

मतदाता पहचान पत्र दिखने पर ही मिलेगा गरबा पंडालों में प्रवेश , मुस्लिम युवकों की No Entry

Usha Thakur 2भोपाल [TNN ] कथित लव जिहाद को लेकर चल रही बहस में एक और भाजपा नेता कूद पड़ी हैं। मध्यप्रदेश के इंदौर-3 से भाजपा विधायक ऊषा ठाकुर ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहाकि नवरात्रों के दौरान होने वाले गरबा महोत्सवों में मुस्लिम युवकों को घुसने से रोकें। विधायक ने कहाकि मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को फंसाते हैं और फिर लव जिहाद के तहत उनका धर्म बदल देते हैं।

ठाकुर मध्यप्रदेश भाजपा की उपाध्यक्ष भी है। ठाकुर ने कहाकि, अगर मुस्लिम युवक गरबा महोत्सवों में भाग लेना चाहते हैं तो सबसे पहले उन्हें हिंदू बनना होगा। मुस्लिम युवक माथे पर तिलक लगाकर आयोजकों को धोखा देते हैं और हिंदू लड़कियों से दोस्ती कर लेते हैं। मैं आयोजकों को पुरूषों के मतदाता पहचान पत्र देखने और केवल हिंदू पुरूषों को ही प्रवेश देने के लिए पत्र लिखूंगी।

समग्र क्रांति चेतना मंच की संयोजक ठाकुर ने नवरात्रि के दौरान अनुशासन, संस्कृति और शिष्टता का बनाए रखने के लिए 11 सूत्री पर्चे भी जारी किए हैं। इसमें बताया गया कि पारंपरिक कपड़े पहनें और धार्मिक व लोकगीत बजाए जाएं।

गौरतलब है कि लव जिहाद को भाजपा ने उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में चुनावी मुद्दा बनाया है। इस बारे में गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ भी विवादित बयान दे चुके हैं। साथ ही राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यकर्ता भी लव जिहाद को लेकर कई बैठकें कर चुके हैं।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .