Home > India News > ज्यादा बच्चे पैदा कर मुस्लिमों ने रची देश पर राज करने की साजिश- BJP विधायक

ज्यादा बच्चे पैदा कर मुस्लिमों ने रची देश पर राज करने की साजिश- BJP विधायक

राजस्थान के अलवर शहर से बीजेपी विधायक बनवारी लाल सिंघल के एक फेसबुक पोस्ट से विवाद खड़ा हो गया है। इस पोस्ट के बाद जब शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल से बात की गई तो उनका कहना था कि देश में मुस्लिम समाज के द्वारा 2030 तक पूरे देश के शासन की बागडोर अपने हाथों में लेने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है।

खतरे में हिन्दुओं का अस्तित्व

विधायक का कहना है कि हिन्दू दम्पति एक या दो संतान पैदा कर रहे हैं, जबकि मुस्लिम दम्पति 8 से 14 बच्चे तक पैदा कर रहे हैं। कई बार तो मुस्लिम दम्पति संतान पैदा करने के लिए महिलाओं को खरीदकर लाते हैं और बच्चे पैदा करते हैं। जिस तीव्र गति से मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, इससे आने वाले वर्षों में हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा।

उन्होंने कहा कि मुस्लिम आबादी अधिक होने पर ज्यादा से ज्यादा राज्यों में मुख्यमंत्री, देश का प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति मुस्लिम होंगे। इसके बाद मुस्लिमों के द्वारा इस तरह के कानून बनाये जाएंगे कि हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा। मुसलमान हिंदुओं को जेल में ठूंस देंगे और हिंदुओं के संसाधनों का खुद इस्तेमाल करेंगे।

सिंघल का कहना है कि एक वीडियो मिलने के बाद उन्होंने ये पोस्ट डाली है। वीडियो में एक संत ने चैनल की लाइव डिबेट के दौरान तथ्यात्मक और संख्यात्मक तथ्य प्रस्तुत किए हैं। संत के द्वारा आंकड़े दिए गए हैं वह सही हैं उसी को आधार मानते हुए समाज के लोगों को जागृत करने के लिए फेसबुक पोस्ट डाली।

लड़कियां खरीदकर कर रहे हैं शादी

विधायक ने बताया कि वीडियो में कहा गया कि जिस देश में मुसलमानों की जनसंख्या 30 फीसदी से अधिक हो जाती है उस देश में मुस्लिमों का कब्जा हो जाता है। ऐसे उदाहरण इतिहास में हमारे देश में भी पूर्व में देखने को मिले हैं। यही नहीं अलवर में ऐसे भी कई मामले सामने आए हैं जहां संतान पैदा करने के लिए मुस्लिम समाज के लोगों ने बिहार, बंगाल से लड़कियों को खरीद कर लाया गया और उनसे दूसरी शादी कर बच्चे पैदा किए जा रहे हैं ताकि वंशवृद्धि को तीव्र गति दी जा सके।

बनवारी लाल सिंघल का कहना है कि मुस्लिम समाज के लोगों के लिए शिक्षा और विकास कोई महत्व नहीं रखता है, उनका केवल एक ही मकसद है अधिक से अधिक जनसंख्या वृद्धि कर देश को मुस्लिम राष्ट्र घोषित कराया जाए और यहां की सत्ता पर काबिज होना ही एक लक्ष्य दिखाई देता है।

बीजेपी विधायक का कहना है कि हिंदुओं के द्वारा देश के विकास के लिए जो टैक्स दिया जा रहा है उस आर्थिक संसाधनों को मुस्लिम समाज के लोग चट करने में लगे हुए हैं। साथ ही देश की आर्थिक उन्नति में मुस्लिम समाज का योगदान नगण्य है। उन्होंने कहा कि देश में रहकर मुस्लिम समाज के लोग हिंदुओ ओर देश से पाकिस्तान जैसा व्यवहार करते हैं इससे शर्मनाक घटना देश के लिए क्या हो सकती है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com