हवा में उड़ते हुए विमान में पायलट की मौत ! - Tez News
Home > Latest News > हवा में उड़ते हुए विमान में पायलट की मौत !

हवा में उड़ते हुए विमान में पायलट की मौत !

flight
सायराक्यूज- बोस्टन जा रहे अमेरिकन एयरलाइन्स के एक विमान के पायलट की तबियत खराब होने और फिर मौत होने के बाद विमान को आधे रास्ते से ही मोड़ दिया गया और सह पायलट ने न्यूयॉर्क में उसे सुरक्षित उतार लिया।

अमेरिकन एयरलाइन्स की प्रवक्ता एंड्रिया ह्यूजली ने बताया कि फ्लाइट 550 रविवार को स्थानीय समयानुसार रात 11 बज कर 55 मिनट पर फीनिक्स से बोस्टन के लिए रवाना हुई। विमान के पायलट की तबियत खराब होने और फिर उसकी मौत होने के बाद सह पायलट ने कल सुबह सात बजे से कुछ पहले सायराक्यूज में विमान को सुरक्षित उतार लिया।

उन्होंने बताया कि विमान में 147 यात्री और चालक दल के पांच सदस्य सवार थे। आपात चिकित्सकीय स्थिति का ब्यौरा और मृत पायलट की पहचान के बारे में तत्काल कुछ नहीं बताया गया है और एयरलाइन यह नहीं बताएगी कि पायलट की कब मौत हुई।

टैक्सास स्थित एयरलाइन फोर्ट वर्द ने कल बताया ‘घटनाक्रम से हम दुखी हैं और हम अपने पायलट के परिवार तथा सहयोगियों पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। दूसरे चालक दल को सायराक्यूज भेजा गया और विमान ‘एयरबस ए 320’ दोपहर 12 बज कर 30 मिनट पर बोस्टन में उतरा। उड्डयन विशेषज्ञों ने बताया कि यात्रियों को कोई खतरा नहीं होता क्योंकि पायलट और सह पायलट विमान उड़ाने में समान रूप से सक्षम होते हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com