Home > India News > राजीव गांधी के अपमान से भड़के कांग्रेसी, PM का पुतला फूंका

राजीव गांधी के अपमान से भड़के कांग्रेसी, PM का पुतला फूंका

अमेठी : मिर्जापुर में शरारती तत्वों द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व०राजीव गांधी की प्रतिमा को क्षति ग्रस्त करने के विरोध में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका अमेठी में सैकड़ों कांग्रेसियों ने अमेठी में पी एम नरेंद्र मोदी और योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए पी एम का पुतला फूंका।
इस मामले को लेकर आज अमेठी में कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने कहा कि मिर्जापुर में हुई घटना से हमारा खून खौल गया है ।
क्या है पूरा मामला-
यूपी के मिर्जापुर में कुछ शरारती तत्वों ने रेलवे स्टेशन के पास स्थित आवास विकास कॉलोनी के पार्क में लगी पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया था घटना कटरा कोतवाली क्षेत्र की थी पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी ।
 कॉंग्रेस ने किया प्रदेशव्यापी प्रदर्शन –
पूर्व प्रधान मंत्री स्व राजीव गांधी की प्रतिमा खंडित किए जाने पर कांग्रेस ने हमलावर रुख अख्तियार करते हुए घटना के विरोध में आज को प्रदेशव्यापी प्रदर्शन किया ।
इस घटना का विरोध करते हुए अमेठी में भी सैकड़ो कोंग्रेसी कार्यकर्ताओ ने पी एम नरेंद्र मोदी का पुतला फूका और सरकार विरोधी नारे बाज़ी भी की ।
भगवाधारी लोगों से डर रही है जनता –
आज अमेठी में गुस्साये कोंग्रेसियो ने कहा कि हम पूरी तरह से इस कृत्य का विरोध करते हैं आज आम आदमी को अब केसरिया पट्टा या भगवा कपड़े पहने लोगों से डर सा लगने लगा है. सड़कों पर जब ये भगवाधारी निकलते हैं तो जनता को उनसे डर लगता है।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .