मजदूर की दर्दनाक मौत, नाले में मिला अज्ञात युवक का शव - Tez News
Home > India News > मजदूर की दर्दनाक मौत, नाले में मिला अज्ञात युवक का शव

मजदूर की दर्दनाक मौत, नाले में मिला अज्ञात युवक का शव

Crime_Sceneअमेठी- यूपी के अमेठी में मकर संक्रांति पर्व के दिन ही अलग अलग जगहों पर हुई हादसा और हैवानियत ने जनपद वासियो के आँखों में आंसू दे डाले। जहाँ एक ओर कठौरा में जलनिगम की पानी की टँकी में सीलिंग पाइप लगाते हुए करंट से झुलसकर एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गयी। वही दूसरी ओर जगदीशपुर के बड़े गाँव के नाले में एक युवक का शव मिलने से इंसानी क्रूरता साफ दिखी।

एक महिला पत्रकार का दर्दनाक सच 

हादसा –
अमेठी जनपद के ग्राम कठौरा स्थित जल निगम की पानी की टँकी की सीलिंग पाइप फिट करने के दौरान करंट से झुलसकर एक मजदूर की मौत हो गई घटना के बाद साथी मजदूरो आक्रोश भी देखा गया और साथ ही साथी मजदूरों ने जिम्मेदार पर बद इंतिजामी का आरोप भी लगाया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

VIDEO: कार से निकली महिला, जिंदा खा गया बाघ

घटना जनपद के ग्राम कठौरा की है जहां पर जलनिगम की पानी की टँकी में सीलिंग पाइप का कार्य कर रहे मजदूर बिजली के तार की चपेट में आ गए जिससे मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक मृतक में की पहचान हरदोई निवासी बिपिन कुमार के तौर पर हुई पुलिस मामले की और छानबीन में जुटी है।

रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी: वो दर्द जो 15 साल की उम्र में झेला

क्रूरता और हैवानियत-
शनिवार की सुबह जगदीशपुर अंतर्गत बड़े गाँव रेलवे क्रॉसिंग के पास नाले में अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। थाना जगदीशपुर के बड़े गांव रेलवे क्रॉसिंग में शनिवार सुबह लोगों ने एक शव को नाले में पड़े देखा। देखते ही देखते भीड़ लग गई एक युवक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। लोगो ने हत्या का अंदेशा जताते हुए बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है। मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पायी है ।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com