आम आदमी पर बिजली गिराने को फिर आमादा विद्युत विभाग ! - Tez News
Home > India News > आम आदमी पर बिजली गिराने को फिर आमादा विद्युत विभाग !

आम आदमी पर बिजली गिराने को फिर आमादा विद्युत विभाग !

amethi-electronic-newsअमेठी- यूं तो विद्युत विभाग की अनदेखी व सुस्ती के चलते लोग अक्सर परेशान रहते है। इसी क्रम में विद्युत विभाग की लापरवाही की एक और दास्तान आपको कस्थुनी पूरब ग्राम सभा अंतर्गत पूरे बखत पर बखूबी देखने को मिल जायेगी।

शिवराज सिंह के मध्य प्रदेश में गुंडाराज

जहा ट्रांसफार्मरो को मिलने वाली 11,000 वोल्ट की इनकमिंग विद्युत लाइन बीते कई सालो से रोड और खेत के कभी दाई तो कभी बाई और लहराती हुई आ रही थी और आखिरकार अचानक एक दिन तार टूट कर गिर पड़ा। जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा विद्युत विभाग को दी लेकिन इसे विभागीय अनदेखी कहें या फिर मनमानी कोई झाँकने तक नही आया। ये तो अच्छा हुआ कि तार टूटते समय कोई इसकी चपेट मे नही आया।

रेल मंत्री ने किया ऐसा काम, आम आदमी करता तो होती सजा

भीड़ भाड़ वाले इन मार्गो पर हर प्रकार के वाहनों के अलावा पैदल चलने वाले राहगीरों की भरमार है। तारो को देखते ही लोगो के दिलो की धड़कन के साथ साथ कदमो की रफ्तार भी बढ़ जाती है और जल्द ही इन तारो के नीचे से लोग दूर चले जाते है।

शासन का डंडा सिर्फ आम आदमी के लिए

सबसे ज्यादा खतरा तो उस समय महसूस होता है जब स्कूल की छुट्टी होती है और वहा से निकल कर छोटे छोटे बच्चे अपने अपने घरो की और रवाना होते है। गावों रहने वाले लोगो का कहना है की इन तारो के बारे में कई बार बिजली वालो से कहा गया पर इन तारो के को मानक के अनुसार नही व्यवस्थित किया गया। बल्कि पेड़ से लपेट कर इति श्री कर ली गयी।

स्टिंग :”आम आदमी” का मुस्लिम विरोधी चेहरा

विद्युत विभाग की लापरवाही झुलस गयी महिला-
अभी पखवारा भी नही बीता बिजली विभाग की लापरवाही से खेत में काम कर रही एक महिला की जान पर बन आई। शुकुल बाजार अंतर्गत शिवली गाँव में बिजली की तार गिरने से महिला गम्भीर रूप से झुलस गयी। इलाज के लिए उसे ट्रामा ले जाया गया जहाँ महिला की हालत गम्भीर बनी हुई है। ग्रामीणों ने बताया कि बिजली की लटकती और जोड़ वाली तारों को ठीक बदलने के लिए कई बार विभागीय अधिकारियों से अपील की जा चुकी है, लेकिन किसी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया।

आम आदमी को है अपराधी को मारने का अधिकार

इसी का नतीजा है कि महिला जान खतरे में पड़ गई। उन्होंने कहा कि इलाके में बिजली व्यवस्था काफी बदहाल है। लोग परेशान हैं पर अधिकारियों को जैसे परवाह ही नहीं लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बदहाल व्यवस्था को जल्द बदला न गया तो वह उग्र आंदोलन के लिए मजबूर हो जाएंगे।

आम लोगों के बल पर ‘माननीयों’ का ‘खास’ बने रहना:कब तक?

वही जब इस मामले पर उपखण्ड अधिकारी मुसाफिरखाना से पुछा गया तो उन्होंने ने बताया कि मामला जानकारी में नही था जल्द ही मौके पर पहुँच कर गिरे तार को व्यवस्थित करवा दिया जायेगा।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com