Home > India News > राहुल गाँधी को पीड़ा सुनाने की सजा ! 100 लोगों पर केस दर्ज़

राहुल गाँधी को पीड़ा सुनाने की सजा ! 100 लोगों पर केस दर्ज़

File-Pic

File-Pic

अमेठी- आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को अपनी मांगो को लेकर अमेठी सांसद राहुल गांधी को घेरना भारी पड गया। राहुल गाँधी के दौरा समाप्ति के बाद प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज की तहरीर पर आंगनवाड़ी संघ की जिलाअध्यक्ष व उनके पति को नामजद करते हुए 100अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि अमेठी सांसद राहुल गांधी बीते दिनो 31 अगस्त को तीन दिवसीय दौरे पर मुंशीगंज पहुंचे थे। दौरे के अंतिम दिन 2 सितम्बर को सांसद ने कलेक्ट्रेट गौरीगंज मे जिला सतर्कता एंव निगरानी समिति की बैठक मे हिस्सा लिया था। बैठक से निकलकर राहुल गांधी का काफिला कलेक्ट्रेट मोड पहुंचने वाला था कि अचानक बडी संख्या मे आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं ने उन्हे घेर लिया। पुलिस व एसपीजी वालो की लाख कोशिश के बाद वे कत्तई हटने को तैयार नही हुई।

अंततः राहुल गांधी ने गाडी से उतरकर आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं से मुलकात कि और मदद का भरोसा दिलाया दौरा समाप्त होने के बाद गौरीगंज कोतवाली प्रभारी आरपी शाही के तहरीर पर संगठन की जिलाअध्यक्ष आशा बौद्ध उनके पति राकेश बौद्ध और 100अज्ञात के खिलाम मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

कोतवाली प्रभारी आरपी शाही ने बताया कि राहुल का घेराव करने के बाद सोमवार को राष्टीय राजमार्ग जाम करने का मुकदमा आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के खिलाफ लिखा गया है। प्रभारी निरीक्षक की तहरीर पर आंगनवाड़ी संघ की जिलाअध्यक्ष वा उनके पति को नामजद करते हुए 100अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
रिपोर्ट- @राम मिश्रा




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .