Home > Crime > अभय प्रताप हत्याकांड : प्रिंसिपल समेत चार निलंबित

अभय प्रताप हत्याकांड : प्रिंसिपल समेत चार निलंबित

अमेठी: बीते शनिवार-रविवार की रात अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज पर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाले अभय प्रताप सिंह की हत्या कर दी गयी थी। 11वी के छात्र अभय प्रताप सिंह की हत्या के बाद भारी जनपद में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है खबर के बाद यूपी में स्कूलों में पढ़ रहे बच्चों की सुरक्षा पर एक तरह से सवालिया निशान खड़े हो गए हैं अभय सिंह हत्याकांड को लेकर उच्च अधिकारियो ने बताया कि मामले की हर पहलू से जांच चल रही है,दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी ।

अब ये लगता है डर-
हैरानी की बात ये है की जब नवोदय आवासीय विद्यालय स्कूल के छात्र के साथ इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया गया तो सामान्य स्कूलों में सुरक्षा के इंतजामात कैसे होंगे, इसको सोचकर भी डर लगता है ।

राहुल गांधी ने कहा सदन में उठाया जाएगा मामला-
इस मामले में पुलिस का रवैया शुरू से ही लचर रहा है मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह पत्रकारों का प्रतिनिधिमंडल राहुल गाँधी से भी मिला था और प्रकरण की निष्पक्ष जांच की मांग की थी प्रतिनिधिमंडल से लगभग दस मिनट तक बात करते हुए राहुल ने पूरे प्रकरण पर विस्तार से जानकारी ली जिसके बाद राहुल गांधी ने भरोसा जताया कि उनके द्वारा न्याय हित में निष्पक्ष जांच की मांग की जाएगी राहुल ने फोन से अमेठी जिलाधिकारी शकुंतला गौतम से बात करते हुए कहा कि अगर अभय सिंह हत्याकांड मामले की निष्पक्ष जांच न हुई तो इस प्रकरण को उनके द्वारा सदन में उठाया जाएगा !

जानें आज दिन भर में इस सनसनीखेज केस में क्या-क्या हुआ-
बीते 13/14 जनवरी को जवाहर नवोदय आवासीय विद्यालय के छात्र अभय प्रताप सिंह की मौत के मामले में लापरवाही के आरोप में डिप्टी कमिश्नर लखनऊ द्वारा प्रिंसिपल मनोज कुमार पांडेय, हाउस मास्टर अखलेश कुमार सिंह, चोकीदार संतोष कुमार ओझा और शिव शंकर यादव को निलंबित कर दिया गया है ।
रिपोर्ट@राम मिश्रा

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com