Home > Election > VVIP लोकसभा अमेठी में ग्रामीण नही करेंगे मतदान !

VVIP लोकसभा अमेठी में ग्रामीण नही करेंगे मतदान !

Amethi

demo pic

अमेठी : अमेठी देश का हाईप्रोफाइल वीवीआईपी लोकसभा क्षेत्र रहा है यही नही इस क्षेत्र ने देश को प्रधानमंत्री तक दिया कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी वर्षो से इस क्षेत्र की रहनुमाई कर रहे हैं। भाजपा की स्टार नेता व देश की कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी का फोकस भी इस खास क्षेत्र में है वर्तमान में सूबे में सत्तासीन समाजवादी पार्टी के कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति का गृह जनपद भी अमेठी है।

अमेठी बना कछुओं की तस्करी का हब !

इन सबके बावजूद सियासी गलियारे की हनक जिले की जनता को सड़क जैसी बुनियादी सुविधाये मुहैया कराने में नाकाम साबित हो रहे हैं लोगों की उम्मीद दिन के सपने के मानिंद हो गए हैं या यूं कहा जा सकता है चिराग तले अंधेरा ।

अमेठी में दबंगों ने ढहाया गरीब किसान का घर, प्रशासन मौन

शासन-प्रशासन से लाख फरियादों के बाद भी अमेठी का गांव परसौली अब भी विकास की राह तक रहा है नाराज ग्रामीणों ने इसके विरोध में गाँव के चौराहे पर एक बड़ी होर्डिंग लगाकर बुनियादी सुविधाएं न मिलने पर विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का ऐलान किया है।

अभी कोसो दूर है विकास, ‘अमेठी’ सिर्फ नाम ही खास

चुनाव बहिष्कार का ऐलान-
-जब धैर्य जवाब दे गया, तो ग्रामीणों ने विधानसभा चुनाव के बहिष्कार का सामूहिक ऐलान कर दिया।
-ग्रामीणों का कहना है कि जब नेता और प्रशासन विकास नहीं दें सकते, तो हम वोट क्यों दें।
-ग्रामीणों का आरोप है कि सांसद, विधायक और प्रशासन गांव के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं

ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि अधिकारियों को भी रास्ते के सम्बंध में कई बार शिकायत कर अवगत कराया जा चुका है लेकिन कोई सुनवाई नही हुई ग्रामीणों ने बताया कि एक दर्जन गांवो के लोग रोजाना यंहा से गुजरते हैे यह रास्ता इतना खराब हो चुका है कि इस रास्ते से लोगों का पैदल गुजरना भी मुश्किल हो गया है।

यूपी: अपराधियों का आशियाना बनी अमेठी

किसी भी देश का विकास उस देश की सड़क और परिवहन प्रणाली पर निर्भर भी होता है लेकिन विभागीय मन्त्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के गृह जनपद में सड़क के लिए परसौली ग्राम के निवासी आगामी विधान सभा चुनाव बहिष्यकार के लिये मजबूर हो गये यह अत्यन्त दुःखद है।

हिन्दुस्तान की ”माँ” पाकिस्तान की ”नानी” अमेठी की देवी हिंगलाज

रिपोर्ट@राम मिश्रा






Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .