Home > Entertainment > Bollywood > ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ, आमिर एक साथ

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में अमिताभ, आमिर एक साथ

amitabh_Aamirयशराज फिल्म्स की अगली प्रोजेक्ट कहीं ना कहीं.. करण जौहर की शुद्धि बनती नजर आ रही थी। जी हां, हम फिल्म ‘ठग’ की बात कर रहे हैं। विजय कृष्णा आचार्य के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म अब धीरे धीरे सुर्खियों में छा रही है। बता दें, फिल्म को लेकर जितने भी आपके सवाल थे, एक साथ सबका जवाब दे दिया गया है।

जी हां, आमिर खान ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए एक ट्विट किया है। जिसमें फिल्म से संबंधित सभी जानकारी है। सबसे पहली बात यह कि फिल्म का नाम ‘ठग’ नहीं.. बल्कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ है। हम्मम.. थोड़ा अजीब जरूर है, लेकिन संस्पेंस से भरा भी..

ठग्स ऑफ हिंदुस्तान कई कारणों से पोस्टपोंड होती चली गई। यहां तक कह दिया गया था कि फिल्म अब डिब्बे में बंद हो जाएगी। लेकिन अब फिल्म का आना फाइनल है।

फिल्म में आमिर खान मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। उम्मीद है दंगल की शूटिंग खत्म होते ही आमिर इस फिल्म पर काम शुरु कर देंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरु कर दी जाएगी।

वहीं, आमिर खान के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन को भी लॉक किया गया है। बता दें, बिग बी ने एक बार फिल्म छोड़ दिया था। लेकिन आमिर के फाइनल होते ही बिग बी ने भी हरी झंडी दिखा दी।

गौरतलब है कि आमिर खान से पहले इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन को फाइनल किया गया था। लेकिन ऋतिक फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते थे। साथ ही वह फिल्म के पोस्टपोंड होने से परेशान थे। लिहाजा, उन्होंने फिल्म छोड़ दिया।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com