Amitabh Bachchanमुंबई – 14 फरवरी से शुरू होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप को लेकर पूरा देश उत्साहित है। क्रिकेट प्रेमियों को भारत-पाक मैच का विशेष रूप से इंतजार है। ऎसे में यह मजा तब डबल हो जाएगा जब बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन इस मैच में लाइव कमेंट्री करेंगे।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार अमिताभ बच्चन वर्ल्ड कप के दूसरे दिन 15 फरवरी को होने जा रहे भारत पाकिस्तान मैच में कमेंट्री करेंगे। यह पहला मौका है जब बिग बी पहली बार लाईव कमेंट्री करते नजर आएंगे। इस दौरान अमिताभ के साथ क्रिकेटर कपिल देव और कमेंटरर हर्ष भोगले होंगे।

दरअसल, बिग बी ऎसा फिल्म आगामी फिल्म “शमिताभ” के लिए करेंगे। जब अमिताभ से इस बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हमारा देश दो चीजों को लेकर बहुत भावुक रहता है एक क्रिकेट और दूसरा सिनेमा। मेरे लिए यह दोगुने उत्साह की बात है कि मेरी फिल्म 6 फरवरी को रिलीज होगी और मै क्रिकेट कॉमेंट्री जा रहा हूँ ।”

यह केवल फिल्म का प्रमोशन ही नहीं बल्कि दोनों देश के बीच रिश्तों में सुधार लाने का एक प्रयास है। फिल्म डायरेक्टर ने अपने फिल्म के प्रमोशन के संबध में कहा कि “मिस्टर बच्चन की आवाज मेरी फिल्म का केन्द्र बिन्दु है। मुझे ऎसा लगता है कि देश के दो बडे सितारे लता मंगेशकर और अमिताभ बच्चन की आवाज दोनो देशों को करीब लाती है।” आर बाल्कि की फिल्म “शमिताभ” में अमिताभ के अलावा साउथ सुपरस्टार धनुष और अक्षरा हसन मुख्य भूमिका में है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here