संघ के नेताओं और शाखाओं पर भी आतंकी हमले का खतरा, खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

0
13


पंजाब में आरएसएस के कार्यालयों और वरिष्ठ अधिकारियों पर भी आतंकी हमले की आशंका जताई गई है। खुफिया एजेंसियों ने दो दिन पहले कहा था कि आरएसएस की शाखाओं पर आतंकियों की नज़र है।

खुफिया एजेंसियों ने आशंका जताई थी कि संघ के आला नेताओं को या फिर जहां पर संघ की गतिविधियां हो रही होती हैं, उन जगहों को आतंकी अपना निशाना बना सकते हैं। इसके अलावा पंजाब में राजनीतिक पार्टियों की रैलियों के दौरान भी आतंकी हमला होने का अलर्ट जारी किया गया था।

बता दें कि अमृतसर के राजासांसी में रविवार को एक धार्मिक सभा में ग्रेनेड हमले में तीन लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, अधिवाला गांव में निरंकारियों की एक धार्मिक सभा में मोटरसाइकिल पर आए अज्ञात लोगों ने ग्रेनेड फेंका।

घटनास्थल पर पहुंचे पंजाब पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “एक ग्रेनेड फेंका गया और घटना में 3 से करीब 20 लोग घायल हो गए।”

गौरतलब है कि हाल ही में पंजाब पुलिस की खुफिया इकाई ने कहा था कि राज्य में जैश-ए-मोहम्मद के 6-7 आतंकवादी पंजाब में घुस चुके हैं।

ये फिलहाल पंजाब के फिरोजपुर के आसपास हो सकते हैं। जिसके बाद पूरे राज्य में हाई अलर्ट घोषित किया गया था। इसी के बाद खबर आई थी कि आतंकवादी पंजाब में लगने वाली आरएसएस की शाखाओं को निशाना बना सकते हैं।