Home > India News > AMU का स्कॉलर आतंकी मन्नान वानी ढेर, पीएचडी कोर्स छोड़ बना था आतंकी

AMU का स्कॉलर आतंकी मन्नान वानी ढेर, पीएचडी कोर्स छोड़ बना था आतंकी


जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने आतंकी मन्नान वानी को मार गिराया है। उसके साथ एक और आतंकी भी मारा गया है।

फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। आतंकी की मौत पर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट कर दुख जताया है।

उन्होंने कहा कि हमे दुख है की हमारे पढ़े लिखे युवा मारे जा रहे हैं। सभी राजनीतिक पार्टियों को एक साथ होकर पाकिस्तान से वार्ता कर इस मुद्दे को खत्म करना चाहिए।

उधर अलगाववादी नेता मीरवाइज उमर फारूक ने जम्मू-कश्मीर में आतंकी मन्नान वानी कि मौत का दुख जताते हुए कल बंद की घोषणा की है।

जानकारी के अनुसार, आज सुबह से कुपवाड़ा सेक्टर के हंदवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही थी। खबर है कि सुरक्षाबलों ने वहां मौजूद दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया है।

साथ ही दोनों के शव को बरामद कर लिया गया है। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। आपको बता दें कि मुठभेड़ के दौरान शतगुंड बाला में इलाके में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था। साथ ही स्कूल-कॉलेज भी बंद करने की घोषणा की गई थी।

गौरतलब है कि हाल ही में सेना की 15 कोर के जीओसी लेफ्टिनेंट जनरल एके भट ने दावा किया था कि सरहद पार करीब 250 से अधिक आतंकी भारत में दाखिल होने के लिए तैयार बैठे हैं।

वर्तमान में रियासत में 300 आतंकी सक्रिय हैं। कोशिश है कि इस संख्या को 100 तक पहुंचा दिया जाए। दोहराया कि जिसने हथियार उठाया है उस उग्रवादी को हम खत्म कर देंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com