Home > Entertainment > Bollywood > प्रेग्नेंसी के दौरान टॉपलेस हुईं ये अभिनेत्री

प्रेग्नेंसी के दौरान टॉपलेस हुईं ये अभिनेत्री

हीरोइन एमी जैक्सन शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड से सगाई की है।

इस बीच एमी लगातार सोशल मीडिया पर बेबी बंप के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एमी ने प्रेग्नेंसी के 33वें हफ्ते की तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर टॉपलेस है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एमी ने बताया कि उनके शरीर में क्या क्या बदलाव आए हैं।

एमी ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एमी ने जो कैप्शन भी लिखा है जिसमें वह अपने प्रेग्नेंसी के 33वें हफ्ते का अनुभव बता रही हैं।

एमी ने लिखा- ‘ग्रीस। नहीं मैं और मेरे बच्चे ने पूरी गर्मी बगीचे के पीछे ही बिताया है। उसके देखने के इंतजार में हूं। अब मैं अपनी प्रेग्नेंसी के 33वें हफ्ते में हूं। इस दौरान बेबी बंप, स्ट्रेच मार्क, बढ़ा वजन सभी कुछ देखने को मिला।’

खास बात है एमी ने इस तस्वीर को हैशटैग मदरहुड के साथ शेयर किया है। इससे पहले भी एमी बेबी बंप दिखाते हुए कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं।

एक तस्वीर को शेयर करते हुए एमी ने लिखा था- ‘बेबी कब आएगा?’ कुछ दिन पहले एमी मंगेतर के साथ इटली भी गई थीं जहां से उन्होंने कई सारी तस्वीरें साझा की थीं।

एमी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट करके खुद दी थी। एमी और उनके ब्वॉयफ्रेंड जॉर्ज ने बीते साल जनवरी में सीक्रेट सगाई कर चुके थे लेकिन 6 जुलाई को परिवारवालों के सामने सगाई की।

एमी ने अपनी सगाई के जश्न की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए थे। तस्वीरों में एमी और उनके मंगेतर जॉर्ज परिवारवालों और करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आए।

एमी के मंगेतर जॉर्ज अरबपति बिजनेसमैन हैं। एमी आखिरी बार ‘2.0’ में नजर आई थीं। एमी बॉलीवुड से पहले साउथ की फिल्मों में काम करती थीं।

एमी ने साल 2012 में फिल्म ‘एक दीवाना था’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो ‘फ्रीकी अली’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ में भी नजर आईं। खबरों की मानें तो एमी और जॉर्ज साल 2020 तक शादी कर सकते हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com