Home > State > Andhra Pradesh > हमारी सरकार का लक्ष्य आंध्र प्रदेश में भ्रष्ट शासन मुहैया कराना है – डिप्टी सीएम

हमारी सरकार का लक्ष्य आंध्र प्रदेश में भ्रष्ट शासन मुहैया कराना है – डिप्टी सीएम

भाषण के दौरान नेताओं की जुबान फिसलनी आम बात है, लेकिन कई बार नेता ऐसी बात बोल जाते हैं जिसके लिए बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ जाती है।

ऐसा ही एक वाकया आंध्र प्रदेश में देखने को मिला। राज्य की डिप्टी सीएम पी पुष्पा श्रीवानी ने कहा कि ‘हमारी सरकार का लक्ष्य आंध्र प्रदेश में भ्रष्ट शासन मुहैया कराना है।’

प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए उन्हें बोलना कुछ था और वो बोल कुछ और गईं। डिप्टी सीएम पुष्पा श्रीवानी ‘भ्रष्टाचार मुक्त शासन’ कहना चाहती थीं, लेकिन उनकी जुबान से ‘भ्रष्टाचार शासन’ निकल गया।

नई डिप्टी सीएम की जुबान क्या फिसली विपक्षी पार्टी टीडीपी ने सरकार को आड़े हाथ ले लिया है। टीडीपी नेताओं ने कहा है कि हम डिप्टी सीएम के बयान से सहमत हैं।

टीडीपी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, ‘अपने लक्ष्य के बारे में बताने के लिए धन्यवाद मैडम, हम आपके बयान से सहमत हैं।’

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते ही आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी ने राज्य में पांच डिप्टी सीएम की नियुक्ति की है।

इस बार के विधानसभा चुनावों में वाईएसआर कांग्रेस ने 151 सीटों पर जीत दर्ज कराई थी। इस बार के चुनाव में एन चंद्रबाबू नायडू की पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था।

बताया जाता है कि डिप्टी सीएम पुष्पा श्रीवानी चुनाव जीतने के बाद पहली बाद अपने गृह जनपद पहुंची थीं। यहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुष्पा श्रीवानी ने सरकार की योजनाओं के बारे में मीडिया को बताया।

इसी दौरान वह यह बताने की कोशिश कर रही थीं कि उनकी सरकार का लक्ष्य है कि एक भ्रटाचार मुक्त शासन हो लेकिन गलती से वो भ्रष्टाचार शासन बोल गईं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com