Home > State > Harayana > गुरमेहर कौर के समर्थकों को पाकिस्तान भेजो- अनिल विज

गुरमेहर कौर के समर्थकों को पाकिस्तान भेजो- अनिल विज

चंडीगढ़- गुरमेहर पर विवाद पर हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने बड़ा बयान दिया है। हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा सरकार के मंत्री अनिज विज ने कहा है कि गुरमेहर का समर्थन करनेवाले लोग पाकिस्तानी हैं और उन्हें देश से बाहर करना चाहिए।

गाँधी पर  मंत्री के गंदे बोल….

वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने दिल्ली यूनिवर्सिटी की छात्रा गुरमेहर कौर के ट्विट पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि मेरे ट्वीट में मेरी राय थी। किसी की सहमति या असहमति मायने नहीं रखती। हालांकि सहवाग ने कहा है कि गुरमेहर कौर अपने विचार व्यक्त कर सकती हैं, उन्हें रेप की धमकी देना नीच काम है।

मंत्री से भिड़ने की सजा मिली IPS  को मिली

हालांकि इससे पहले भी सहवाग ने कहा था कि ​मेरा ट्विट अचानक से आया हुआ विचार था। मेरा किसी को दु:ख पहुंचाने का इरादा नहीं था। सहवाग ने कहा कि मेरे ट्विट का मतलब गुरमेहर के लिए नहीं था। यह एक साधारण मजाक था।

मंत्री बोले बहार जाओ, महिला SP ने कहा- नहीं जाऊंगी

मगर लोगों ने मेरे मजाक को दूसरे तरह से ले लिया। गौरतलब हो कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के रामजस कॉलेज में एबीवीपी और एनएसयूआई के छात्र संगठनों के बीच चल रहे विवाद पर बीती 22 फरवरी को गुरमेहर कौर ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा था कि मेरे पिता को पाकिस्तान ने नहीं बल्कि युद्ध ने मारा था। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com