Home > India News > दिग्विजय सिंह कांग्रेस के चेहरे पर एक बदनुमा दाग – अनिल विज

दिग्विजय सिंह कांग्रेस के चेहरे पर एक बदनुमा दाग – अनिल विज

अपने विवादित बयानों के लिए सुर्खियों में रहने वाले अनिल विज एक बार फिर से कांग्रेस नेता के खिलाफ ट्वीट कर सुर्खियों में हैं। अनिल विज ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को बदनुमा दाग बताया है।

अनिल विज ने अपने ट्वीट ने लिखा है कि दिग्विजय सिंह कांग्रेस के चेहरे पर लगा हुआ एक बदनुमा दाग है जो लगातार भारत की मान्यताओं पर प्रहार कर रहा है। कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी खामोश रह कर दिग्विजय के बयानों को अपनी मूक सहमति दे रही हैं।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने भोपाल में बयान दिया था कि भगवा वस्त्र पहनकर लोग चूरन बेच रहे हैं।

उन्होंने कहा था कि भगवा वस्त्र पहनकर बलात्कार हो रहे हैं। मंदिरों में बलात्कार हो रहे हैं। उन्होंने पूछा क्या यही हमारा धर्म है? कांग्रेस नेता ने कहा कि जिन्होंने हमारे सनातन धर्म को बदनाम किया है, उन्हें ईश्वर भी माफ नहीं करेगा। उनके इस बयान की पूरे देश में निंदा हुई। इसी बयान को लेकर अनिल विज ने प्रतिक्रिया दी है।

अनिल विज ने हुड्डा और शैलजा की जोड़ी पर एक बार फिर से बड़ा बयान देते हुए उन्हें आड़े हाथों लिया है।

विज ने कुमारी शैलजा को देश की गद्दार और हुडा को पलटूराम करार देते हुए कहा कि हुड्डा पहले आर्टिकल 370 को हटाने का समर्थन करते रहे और अब अनुच्‍छेद 370 को हटाने का विरोध करने वाली कुमारी शैलजा के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलने की बात कर रहे हैं। इनकी कलाबाजियों से प्रदेश की जनता को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com