Home > State > Delhi > दिल्ली महिला आयोग के दफ्तर पर एंटी करप्शन ब्रांच का छापा

दिल्ली महिला आयोग के दफ्तर पर एंटी करप्शन ब्रांच का छापा

chief_Swati_Maliwalनई दिल्ली- दिल्ली में एंटी करप्शन ब्रांच ने दिल्ली महिला आयोग के दफ्तर पर छापेमारी की है। थोड़ी देर पहले एसीबी की टीम महिला आयोग के दफ्तर पहुंची थी। डीसीडब्ल्यू के पैनल की बहाली में भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया गया हैै।

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह ने केजरीवाल और दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के खिलाफ एसीबी की शिकायत की थी कि आम आदमी पार्टी के 85 कार्यकर्ताओं को पद दिये गए हैं। हालांकि स्वाति मालीवाल ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा था कि आयोग के कामकाज में रफ्तार लाने के लिए एक्स्ट्रा लोगों से काम लिया जा रहा है।

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग के दफ्तर पर एसीबी ने छापा मारा है। छापा भर्ती में एक शिकायत के आधार पर मारा गया है। फिलहाल एसीबी की टीम सारी फाइलें देख रही है। महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा शुक्ला ने दिल्ली महिला आयोग की अध्य़क्ष स्वाति मालीवाल पर भर्तियों में भाई-भतीजा वाद का आरोप लगाया है। दरअसल, कुछ समय पहले ही महिला आयोग में आधा दर्जन नियुक्तियां हुई है।

बरखा सिंह पूर्व चेयरमैन दिल्ली महिला आयोग ने डीसीडब्यू में लगी नौकरी में फेवरिज्म करने की शिकायत की थी। दूसरी शिकायत पूर्व मुख्य सचिव उमेश सहगल ने की थी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com