लव जिहाद के खिलाफ कैंपेन, मुस्लमानों के लिए हुआ आतंकी, देशद्रोही जैसे शब्दों का इस्तेमाल - Tez News
Home > India News > लव जिहाद के खिलाफ कैंपेन, मुस्लमानों के लिए हुआ आतंकी, देशद्रोही जैसे शब्दों का इस्तेमाल

लव जिहाद के खिलाफ कैंपेन, मुस्लमानों के लिए हुआ आतंकी, देशद्रोही जैसे शब्दों का इस्तेमाल

लोगों को लव जिहाद के साइड इफैक्टस बताने के लिए एक मेले में महज 5 रूपए की किताबें बेचकर लव जिहाद के खिलाफ कैंपेन चलाया जा रहा है।

जी हां, राजस्थान की राजधानी जयपुर में चल रहे हिंदू आध्यात्मिक मेले में विश्व हिंंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता ​हिंदू युवक युवतियों को ‘लव जिहाद’ पर लिखी गई एक किताब बांटकर जागरूक कथित तौर पर जागरुक कर रहे हैं।

इस किताब में हिंदू युवक युवतियों को लव जिहाद के जरिए मुस्लिमों द्वारा धर्म परिवर्तन कराए जाने की बातें बताई गई है। इस किताब में बॉलीवुड के कई सितारों का उदाहरण दिया गया है जिसमें करीना कपूर खान, आमिर खान की शादियां शामिल हैं।

बताया गया है कि इस मेले में विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा फ्री में पर्चे बांटे गए हैं जिसमें करीना कपूर की एक तस्वीर को मॉर्फिंग के जरिए उसे आधा नकाब से ढका गया है और माथे पर बिंदी लगाई गई।

किताब में बच्चों के माता पिता से अपील की गई है कि वो अपने बच्चों की हरकतों पर ध्यान रखे और खासतौर पर हिंदूू युवतियों के माता पिता के लिए लिखा गया है कि वो अपनी बेटियों का ध्यान रखे कि वो किससे मिलती है,फोन पर किससे बातें करती है इत्यादि।

मुस्लमानों के लिए आतंकी, देशद्रोही जैसे शब्दों का हुआ इस्तेमाल

5 रूपए की किताब में लव जिहाद के खिलाफ चलाए जा रहे कैंपेन में हिंदू महिलाओं से मुसलमानों को देशद्रोही,आतंकवादी,पाकिस्तान समर्थक,तस्कर जैसे शब्दों से संबोधित करने की सलाह दी गई है।

हालां​कि इस मेले के आययोजकों ने इस बात से साफ इंकार करते हुए कहा है कि यहां इस तरह की कोई विवादित सामग्री नहीं बेची जा रही है। आयोजकों का कहना है कि ये सिर्फ एक आध्यात्मिक मेला है जिसमें आध्यात्म से जुड़ी किताबें ही बेची जा रही है और लव जिहाद से जुड़ा किसी तरह का कोई साहित्य यहां उपलब्ध ही नहीं है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com