Home > India News > ‘देशद्रोही’ मुसलमानों ने मस्जिद को तिरंगे से सजाया, ‘देशभक्त’ हिन्दू ऐसा एक मंदिर दिखायें?

‘देशद्रोही’ मुसलमानों ने मस्जिद को तिरंगे से सजाया, ‘देशभक्त’ हिन्दू ऐसा एक मंदिर दिखायें?

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में देशभक्ति की मिसाल पेश करते हुए मुसलमानों ने मस्जिद को राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे से सजाया है। मस्जिद में ईद के मौके पर इस तरह की लाइटिंग की गई है कि मस्जिद पर तिरंगा लहराते हुए दिखाई दे रहा है और मस्जिद तिरंगे के तीनों रंग से रंगा हुआ दिखाई दे रहा है।

इस तिरंगे वाली इस मस्जिद का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वसीम अकरम त्यागी ने नाम एक यूजर ने ट्विटर पर मस्जिद का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “राजस्थान के भीलवाड़ा में ‘देशद्रोही’ मुसलमानों ने मस्जिद को तिरंगा लाइट से पौत दिया, अब ‘देशभक्त’ हिन्दू ऐसा एक सिर्फ एक मंदिर दिखायें?”

यह मस्जिद भीड़वाड़ा जिले में रेलवे स्टेशन पर स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मस्जिद के ईमाम मोहम्‍मद जफ्फर मुख्‍तार आसमी ने कहा कि तिरंगा हमारे देश की शान है और हमारा राष्‍ट्रध्‍वज है। आज मुसलमान को देश भक्त नहीं माना जा रहा है। जिससे हमे दुख होता है, अब हमे दिखाना पड़ रहा है कि हम भी देशभक्त है। हम सबको बताना चाहते हैं कि हमारे खून में हिंदुस्तान का खून बहता है और ये खून इसी सरजमीं की हिफाजत के लिए निकलेगा।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com