Home > Entertainment > Bollywood > जिन्हें कांग्रेस पसंद है भगवान उन्हें राहुल गांधी जैसा बेटा दें – अनुपम खेर

जिन्हें कांग्रेस पसंद है भगवान उन्हें राहुल गांधी जैसा बेटा दें – अनुपम खेर

 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर हाल ही में फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देकर सुर्खियों में थे।

अब उनकी तरफ से फॉरवर्ड किया गया एक मैसेज चर्चा में है। इसमें लोगों को चुनाव में आपसी संबंध खराब न करने की सलाह दी गई है।

मैसेज में लिखा है, ”चुनाव में आपसी संबंध खराब न करें, जिन्हें भाजपा पसंद है भगवान उनको नरेंद्र मोदी जैसा बेटा दे और जिन्हें कांग्रेस, उन्हें राहुल जैसा।”

अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर मैसेज को फॉरवर्ड करते हुए खेर ने लिखा, ”कृपया इस Forwarded मैसेज को अन्यथा न लें। जैसा आया है, वैसा ही पोस्ट कर रहा हूं। धन्यवाद।”

इस ट्वीट को लेकर यूजर्स अनुपम खेर को मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा है, ‘इस पर एक पुराना गीत याद आ रहा है- समझने वाले समझ गए हैं, न समझे वो अनाड़ी हैं।’ एक और ने यूजर ने उन पर मौजूदा सरकार की तरफदारी करने का आरोप लगाया है। वहीं, कई लोग भद्दे कमेंट्स पर उतर आए हैं।

इस्तीफा भी रहा चर्चा में

अनुपम खेर ने बीते अक्टूबर में पुणे स्थित भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) के अध्यक्ष पद से अपनी नियुक्ति के एक वर्ष बाद इस्तीफा दे दिया था।

इसकी वजह उन्होंने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स के लिए अपने कमिटमेंट को बताया था। इसी बीच, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तारीफ करके भी खेर चर्चा में आए थे।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की तारीफ

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ। मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे अनुपम खेर ने कहा था कि इतिहास कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह को गलत नहीं समझेगा।

उन्होंने कहा था कि यूपीए शासन के दौरान हुए घोटाले पर उनके विचार नहीं बदले हैं, लेकिन मनमोहन सिंह की ईमानदारी पर सवाल नहीं उठाए जा सकते। इसके बाद वह आलोचकों के निशाने पर आ गए थे।

बता दें कि नरेंद्र मोदी सरकार की तरफ से अनुपम खेर को पिछले साल अक्टूबर में प्रतिष्ठित एफटीआईआई का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। उनकी पत्नी किरण खेर भी चंडीगढ़ से मौजूदा बीजेपी सांसद हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com