Home > Entertainment > Bollywood > ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा ने दी ‘लिप कॉन्ट्रोवर्सी’ पर सफाई

ऐश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा ने दी ‘लिप कॉन्ट्रोवर्सी’ पर सफाई

Anushka_Sharma_Aishwarya_Raiऐश्वर्या राय ने पर्पल लिपस्टिक और अनुष्का शर्मा ने लिप सर्जरी पर हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर सफाई दी है। ऐश्वर्या ने कहा, ”ये मेरा प्रोफेशनल कमिटमेंट है। किसी प्रोडक्ट के एम्बेसडर के तौर पर, वह जो मुझसे उम्मीद करेंगे, मुझे वह डिलिवर करना होता है। कान्स फेस्टिवल में भी मैंने वही किया।” वहीं, अनुष्का ने खुलासा किया कि उन्होंने ‘बॉम्बे वेलवेट’ के लिए लिप जॉब कराया था।

42 साल की ऐश्वर्या पिछले दिनों कान्स फेस्टिवल शामिल हुई थीं। इस फेस्टिवल में उन्होंने रेड कारपेट पर 15th अपिरयेंस दिया। फेस्टिवल में उनकी फिल्म ‘सरबजीत’ की स्क्रीनिंग भी हुई। ऐश्वर्या ने स्क्रीनिंग के दौरान रामी कादी का फ्लोरल इम्ब्रॉइड्री वाला गाउन पहना और ब्राइट एंड बोल्ड पर्पल लिपस्टिक लगाई थी। उनके इस अंदाज ने सभी को चौंका दिया था। ट्विटर पर भी उनकी लिपस्टिक का मजाक उड़ा था।
ऐश्वर्या ने कहा- “बिल्कुल भी तनाव में नहीं थी। कान्स में L’Oreal’s के रिप्रेजेंटेटिव्स के तौर पर शामिल होते हुए मुझे 15 साल हो गए हैं। मैं दो साल ज्यूरी का हिस्सा भी रही हूं।” “इसलिए मेरा यह प्रोफेशन कमिटमेंट है। इसमें कुछ गलत भी नहीं है।” “मैंने बेहतरीन प्रोफेशनल्स के साथ काम किया। उन्होंने मुझे बहुत ही क्रिएटिव लुक दिया।”

एक इंटरव्यू में अनुष्का ने लिप सर्जरी की कॉन्ट्रोवर्सी पर बताया, “मेरे पास छुपाने को कुछ नहीं है। इसलिए जब भी मैं अपने लिप जॉब की बात स्वीकार करती हूं, लोग मुझे साहसी कहते हैं। लेकिन मैंने वही किया, जो मुझे अपने रोल के लिए करना था। मैं झूठ नहीं बोलती। मैंने कबूल किया और चाहती हूं कि फैन्स जानें कि मैं इंसान हूं और परफेक्ट नहीं हूं।”

वहीं, अनुष्का शर्मा ने दो साल पहले फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ के लिए लिप सर्जरी कराई थी। 2014 में ‘काॅफी विद करण’ में उनके पफी लिप्स पर सबकी नजर गई और सवाल भी उठे। इसी इंटरव्यू के बाद से उनके लिप्स के बारे में सोशल मीडिया पर मजाक बनना शुरू हुआ। उनकी फनी फोटोज़ बनाई गई। इतना ही नहीं, Virat के साथ डक फेस लगाया गया।

अनुष्का ने तब ट्विटर पर लिखा कि उन्होंने फिल्म के लिए लिप जॉब करवाया है, लेकिन वे प्लास्टिक सर्जरी जैसे खूबसूरती बढ़ाने वाले ट्रीटमेंट को सही नहीं मानतीं। इसके बाद से जब भी अनुष्का काेई इंटरव्यू देतीं तो उनसे लिप जॉब के बारे में जरूर पूछा जाता।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com