iphone6

आईफोन 6 सबसे कम कीमत में खरीदने की संभावनाओं पर विचार कर रहे हैं। भारत का सबसे बड़ा टेलीफोन रिटेलर मोबाइल स्टोर लिमिटेड आपके लिए ऐसा गंतव्य है, जहां से आप आईफोन 6 सबसे कम कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं। मोबाइल स्टोर भारत में आईफोन की बिक्री में एप्पल का समर्थन करने में सफल रहा है।

ग्राहक आईफोन खरीदने के लिए लगातार बेहतर सौदे के तलाश में रहते हैं और वे अब सिर्फ मोबाइल स्टोर पर बेहद प्रतिस्पर्धी कीमत में आईफोन खरीदने का मौका पा सकते हैं।

यही नहीं ग्राहक अब आईफोन 6 के ईएमआई खरीद पर 9,200 रुपये का कैश बैंक ऑफर भी पा सकते हैं। आईफोन 6 64 जीबी की कीमत 60,500 रुपये और आईफोन 6 16 जीबी की कीमत 50,500 रुपये है।

आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस दोनों ही स्मार्टफोन का स्क्रीन साइज अब तक के आईफोंस से बड़ा है, सा‌थ पतले भी। आईफोन 6 का स्क्रीन साइज 4.7 इंच है, वहीं आईफोन 6 प्लस 5.5 इंच का है जो फैबलेट कैटगरी में आता है।

बड़ी स्क्रीन गेमर्स और मल्टिमीडिया यूजर्स को रिझाएगा, जिसे खासतौर पर यूजर्स को एंड्रॉयड की तरफ जाने से रोकने के लिए किया गया है। दोनों फोंस में हाई-स्क्रीन रेजल्यूशन के लिए ‘रेटिना एचडी’ तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। आईफोन 6 सीरीज में नए 64 बिट ‘ए-8’ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो इन फोन को और तेज और शक्तिशाली बनाते हैं।

आईफोन 6 में लेटेस्ट आईओएस 8 ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। कैमरे की बात करें तो आईफोन 6 के कैमरे में और सुधार किए गए हैं, जिससे हाई क्वालिटी वीडियो रिकॉर्डिंग और शार्प स्टिल फोटो लिए जा सकते हैं। आईफोन 6 प्लस में ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइजेशन फीचर दिए गए हैं। आईफोन 6 में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है जिसे आप 1080 पी एचडी वीडियो रिकॉडिंग कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here