Home > India > यूपी: बीएसपी सांसद की बहू की गोली लगने से मौत

यूपी: बीएसपी सांसद की बहू की गोली लगने से मौत

blood_spatterगाजियाबाद- उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीएसपी सांसद की बहू की गोली लगने से मौत का मामला सामने आया है बताया जाता है कि गोली सर में लगी है हालाँकि घटना कैसे हुई मामला साफ़ नहीं हुआ है ! पुलि‍स मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच जारी है। गोली लगने के बाद हिमानी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां लाने तक उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है, जांच के बाद ही केस दर्ज किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी अनुसार बीएसपी सांसद नरेंद्र कश्यप की बहू के सर में गोली लगने से संदेहास्पद हालात में मौत हो गई है। वारदात गाजियाबाद के संजय नगर की है। गाजियाबाद एसएसपी के मुताबिक ये हादसा घर पर हुआ। गोली लगने के बाद हिमानी को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन यहां लाने तक उनकी मौत हो चुकी थी।

हिमानी नरेंद्र कश्यप के बड़े बेटे सागर की पत्नी थी। हिमानी बसपा सरकार में मंत्री रहे हीरा लाल कश्यप की बेटी थी। इस घटना की जानकारी मिलते ही पार्टीजन और रिश्तेदार भी अस्पताल के बाहर जमा हो गए हैं.

इस संबंध में पुलिस भी छानबीन कर रही है. लेकिन अभी तक पुलिस ने कोई जानकारी साझा नहीं की है ! मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस भी फूंक फूंक कर कदम रख रही है ! सबके सामने एक ही सवाल है कि हिमानी को गोली कैसे लगी !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com