Home > India News > ज्यादा गड़बड़ करेंगे तो भाजपा के तीन टुकड़े हम कर देंगे – आरिफ अकील

ज्यादा गड़बड़ करेंगे तो भाजपा के तीन टुकड़े हम कर देंगे – आरिफ अकील

सोमवार को कलेक्टोरेट कार्यालय में जनसुनवाई के लिए आए प्रभारी मंत्री आरिफ अकील बिगड़े बोल बोलते नजर आए।

एक सवाल पर जब उनसे पूछा गया कि मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस की सरकार गिर सकती है तो इस बात पर अकील बोले कि कमलनाथ सरकार को गिरा दे, ऐसा कोई माई का लाल पैदा नहीं हुआ है। अगर ज्यादा गड़बड़ करेंगे तो भारतीय जनता पार्टी के तीन टुकड़े हम कर देंगे।

प्रभारी मंत्री के इस बयान के बाद एक बार फिर से जिले सहित प्रदेश की राजनीति गरमा गई है। भाजपा इसे कांग्रेस के वरिष्ठ मंत्री का बड़बोलापन बता रही है।

भाजपाईयों का कहना है कि कांग्रेस के मंत्री अपनी कार्यप्रणाली के कारण ही आज मजाक बन गए हैं। कमलनाथ सरकार में जिम्मेदार पदों पर बैठे अधिकारी सरपंच का ट्रांसफर ऑर्डर जारी कर रहे हैं।

वहीं डॉग का ट्रांसफर करने जैसे आदेश भी कमलनाथ सरकार में जारी हो रहे हैं। भाजपा के प्रदेश मंत्री रघुनाथ सिंह भाटी का कहना है कि मंत्री आरिफ अकील को यदि अपनी काबिलियत पर इतना ही भरोसा है तो कर्नाटक और गोवा में जाकर अपनी सरकार का संकट दूर करें।

बता दें कि सोमवार को प्रभारी मंत्री अकील सुबह 11 बजे सीहोर आए थे। सबसे पहले वे जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा की। इसके बाद प्रभारी मंत्री कलेक्टोरेट पहुंचे जहां उन्होंने जनसुनवाई में लोगों की समस्याओं को सुना।

प्रभारी मंत्री लोकसभा चुनाव के बाद तीन जनसुनवाई जिला मुख्यालय पर कर चुके हैं। उनसे जब पूछा गया कि वह सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योग विभाग मंत्री हैं। ऐसे में जिले या क्षेत्र में औद्योगिक विकास के लिए क्या प्लान कर रहे हैं।

इस पर उन्होंने अपने जवाब में कहा कि प्लान यह है कि जो बेरोजगार हैं वे रोजगार के लिए आवेदन देंगे। स्वरोजगार की योजना पूरे मध्यप्रदेश के लिए है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com