Home > State > Bihar > भागलपुर दंगे का आरोपी अर्जित चौबे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

भागलपुर दंगे का आरोपी अर्जित चौबे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

भागलपुर : नववर्ष जुलूस के दौरान नाथनगर में हुए विवाद के आरोपित भाजपा नेता अर्जित शाश्वत चौबे को पटना पुलिस गिरफ्तार करने के बाद रविवार की सुबह 12.15 बजे भागलपुर लेकर पहुंची। सुरक्षा के मद्देनजर अर्जित को खगड़िया-नवगछिया के रास्ते भागलपुर जज आवास (कोर्ट) लाया गया। जहां जज ने 14 दिन के न्यायिक हिरासत में केंद्रीय कारा भेज दिया।

अर्जित चौबे को कड़ी सुरक्षा में केंद्रीय कारा ले जाया गया। कोर्ट से लेकर जेल तक पुलिस के जवान तैनात थे। एसएसपी पल-पल की जानकारी लेते दिखे। इधर, भाजपा कार्यकर्ता सुबह से ही जीरो माइल के पास अर्जित के स्वागत में जुटे रहे। कार्यकर्ता नवगछिया से ही अगवानी करते हुए भागलपुर तक आए।

इधर, भाजपा कार्यकर्ता अर्जित से मिलने की कोशिश तो पुलिस ने रोक दिया। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस कारण कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। पुलिस कार्यकताओं ने खदेड़ दिया। इसके बाद सभी विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी करने लगे। उधर, कुछ कार्यकर्ता केंद्रीय कारा के पास भी नारेबाजी की। लेकिन पुलिस ने उनकी चलने नहीं दी।

दूसरी तरफ, अर्जित चौबे की गिरफ्तारी के बाद अन्य आरोपितों ने ठिकाना बदल दिया है। पुलिस सभी नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।

बता दें कि अर्जित ने शनिवार की देर रात पटना हुनमान मंदिर के पास आत्मसमर्पण किया था। इसके बाद एएसपी राकेश दुबे गिरफ्तार कर गांधी मैदान थाना लाए। जहां से रविवार को भागलपुर लाया गया।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com