रामपाल के सतलोक में मिले हथियार और प्रेग्नेंसी चैक किट - Tez News
Home > Crime > रामपाल के सतलोक में मिले हथियार और प्रेग्नेंसी चैक किट

रामपाल के सतलोक में मिले हथियार और प्रेग्नेंसी चैक किट

rampalthroneहिसार [ TNN ] रामपाल के बरवाला सतलोक आश्रम के सर्च ऑपरेशन में शुक्रवार को एसआईटी के दल ने 55 रिवाल्वर, राइफल, एयरगन और भारी मात्रा में गोली कारतूस बरामद किए। साथ ही एसिड, लाठियां और पिचकारियां जब्त की। तलाशी दल आश्रम के तहखाने के दरवाजे को खोलकर उसमें दाखिल हो चुका है। अभी और भी हथियार आश्रम में छुपाए होने की आशंका है। आश्रम में महलनुमा रामपाल के आवास के एक कक्ष से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है, जिसमें प्रेग्नेंसी चैक करने वाली किट भी शामिल है।

हिसार रेंज के आईजी अनिल कुमार ने बताया कि आश्रम की तलाशी अभी जारी है। अभी तक के सर्च अभियान में आश्रम से 32 बोर के तीन रिवाल्वर,19 एयरगन, 2 डीबीएल, दो 315 बोर राइफल, 32 बोर के 28 कारतूस, 12 बोर के 50 कारतूस, 312 बोर के 25 जिंदा कारतूस और एक चाइनामेड ग्रेनेड बरामद हुआ है। आईजी ने यह भी जानकारी दी कि आश्रम के अलग-अलग हिस्सों से एसिड के सील कैन, पिचकारियां, हैलमेट और लाठियां भी बरामद की गई है।

आईजी के अनुसार आश्रम में छिपे मिले तीन व्यक्तियों को भी हिरासत में लिया गया है। इनमें उत्तरप्रदेश के यादराम पुत्र बाबूराम, छत्तीसगढ़ के रवि पुत्र भरत राम और हरियाणा के रमेश पुत्र गडसीराम शामिल हैं।

आश्रम के एक शौचालय का ताला तोड़कर तलाशी लेने पर उसमें एक महिला बेहोशी की हालत में मिली। इसकी पहचान मध्यप्रदेश निवासी के रूप में हुई। उसे एसआईटी ने ताला तोड़कर बाहर निकाल हिसार के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com