Home > India > आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया, 3 जवान घायल

आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बनाया, 3 जवान घायल

Demo-Pic

Demo-Pic

श्रीनगर- कश्मीर हिंसा के बीच एक बार फिर आतंकियों ने सेना के काफिले को निशाना बना कर हमला किया। इस हमले में तीन जवानों के घायल होने की खबर है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार सेना का काफिला जा रहा था। इस दौरान घात लगाए आतंकियों ने उस पर हमला कर दिया। हमले में तीन जवान घायल हो गए जबकि हमले के बाद आतंकी घटनास्थल से फरार हो गए।

हमले में दो से तीन आतंकियों के होने की आशंका जताई जा रही है। घायल जवानों को तुरंत अस्पातल में भर्ती करवाया गया जहां उनका हालत स्थिर बताई जा रही है।

सर्च ऑपरेशन शुरू
लंगेट कुपवाड़ा जिले में तहसील है, जो श्रीनगर से लगभग 66 किलोमीटर दूर है। जब यह हमला हुआ, तब सेना का काफिला कुपवाड़ा जा रहा था। आतंकियों ने क्रालगुंड गांव के पास काफिले पर अचानक हमला बोल दिया। आतंकी हमला करने के लिए यहां छिपे हुए थे और काफिले पर फायरिंग के बाद तुरंत भाग लिए। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और हमलावरों को ढूंढने के लिए बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है।

19 अगस्त को आतंकियों ने BSF के कैंप पर किया था अटैक
इससे पहले 19 अगस्त को भी आतंकियों ने कुपवाड़ा जिले में हमला किया था, जिसमें सेना के जीन जवानों समेत चार लोग घायल हुए थे। आतंकियों ने तब बीएसएफ के कैंप को निशाना बनाया था।

पंपोर में शहीद हुए थे CRPF के 8 जवान
25 जून को पंपोर में आतंकियों ने सीआरपीएफ की बस पर हमला बोला था, जिसमें 8 जवान शहीद हुए थे और 22 घायल। इसके बाद भी आतंकी लगातार सेना और अर्धसैनिक बलों के काफिलों और कैंपों को निशाना बनाते रहे हैं। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com