Home > India News > केरल में हाईअलर्ट, सेना ने जताई दक्षिण भारत में आतंकी हमले की आशंका

केरल में हाईअलर्ट, सेना ने जताई दक्षिण भारत में आतंकी हमले की आशंका

सेना और खुफिया एजेंसियों के अनुसार, पाकिस्‍तान की ओर से भारत में लगातार घुसपैठ और आतंकी घटनाओं को अंजाम देने की कोशिशें की जा रही हैं।

खासकर कश्‍मीर में हुए हाल के घटनाक्रम के बाद पाकिस्‍तान की ओर से ऐसी कोशिशों में तेजी आई है।

खुफिया एजेंसियों और सेना की ओर से आशंका जताई गई है कि इस बार आतंकी किसी भी घटना को अंजाम देने के लिए समुद्री सीमा से घुस सकते हैं। ऐसे में उनके निशाने पर दक्षिण भारत के राज्‍य हो सकते हैं।

आतंकी हमलों की सबसे ज्‍यादा आशंका तमिलनाडु और केरल में जताई गई है। केरल के डीजीपी लोकनाथ बेहरा का कहना है, हमें सेना से इनपुट मिला है।

इसके बाद हमने सभी जिलों को अलर्ट पर रखा है। राज्‍य पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि वह राज्‍य में कानून और शांति बनाए रखने के लिए लगातार सतर्क रहे।

बता दें कि सेना ने बताया है कि गुजरात में सरक्रीक बॉर्डर के पास एक लावारिस नाव मिली है। ऐसे में देश की सभी समुद्री सीमाओं को सर्तक कर दिया गया है। पिछले महीने तमिलनाडु में आतंकी घटनाओं के मद्देनजर एटीएस ने कई गिरफ्तारियां की थीं।

कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 में बदलाव के बाद पाकिस्‍तान बौखलाया हुआ है। उसके नेता कई बार ये दोहरा चुके हैं कि वह किसी भी हद तक जा सकते हैं। पाकिस्‍तान किसी भी आतंकी वारदात को अंजाम देने की हिमाकत कर सकता है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com