सेना में भर्ती रैली का आयोजन 21 से 28 जुलाई तक - Tez News
Home > Careers > सेना में भर्ती रैली का आयोजन 21 से 28 जुलाई तक

सेना में भर्ती रैली का आयोजन 21 से 28 जुलाई तक

ARMY-Recruitment-Rally-2015चंडीगढ – पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरूक्षेत्र, करनाल, कैथल जिलों व केन्द्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ के युवकों की सेना में भर्ती के लिए 21 से 28 जुलाई तक राजीव गांधी खेल स्टेडियम अंबाला छावनी में सेना भर्ती कार्यालय अंबाला द्वारा भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सेना भर्ती कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस रैली में सैनिक सामान्य ड्यूटी, सेना क्र्लक, सैनिक स्टोर कीपर, सैनिक ट्रेड मैंन और सैनिक टैक्रीकल पदों के लिए भर्ती की जाएगी। उन्होंने बताया कि 21 जुलाई को अंबाला तहसील के युवाओं की भर्ती की जाएगी और यह भर्ती सैनिक सामान्य ड्यूटी, सेना क्र्लक, सैनिक स्टोर कीपर, सैनिक ट्रेड मैंन और सैनिक टैक्रीकल की होगी। इसी प्रकार 22 जुलाई को अंबाला जिला की ब्राडा और नारायणगढ तहसील के, कैथल जिला के गुहला और पुण्ड्री तहसील तथा पंचकूला जिला और चंडीगढ़ के युवाओं की उक्त चारों पदों के लिए भर्ती की जाएगी। इसी प्रकार 23 जुलाई को कैथल जिले की तहसीलों, 24 जुलाई को यमुनानगर की सभी तहसीलों के युवाओं की उपरोक्त पदों के लिए भर्ती की जाएगी।

उन्होंने बताया कि 25 जुलाई को करनाल जिला की सभी तहसीलों और 26 जुलाई को कुरूक्षेत्र जिला की तहसीलों की भर्ती का कार्यक्रम है। उन्होंने बताया कि 26 जुलाई को ही हिमाचल प्रदेश केन्द्रशासित प्रदेश चंडीगढ़ और हरियाणा के युवाओं की डी0एस0 सी0 पदों के लिए भर्ती की जाएगी। उन्होंने स्पष्ट किया है कि इस भर्ती में हरियाणा के गुडग़ांव, मेवात, पलवल और फरीदाबाद जिलों के युवा भाग नहीं ले सकते है।

प्रवक्ता ने बताया कि सेना में भर्ती निशुल्क, निष्पक्ष और योग्यता के आधार पर की जाएगी। इसके लिए युवा किसी भी व्यक्ति को पैसे न दें और पैसे देकर सेना में भर्ती करवाने के नाम पर गुमराह करने वाले बिचौलियों और दलालों से सावधान रहे।

रिपोर्ट :- मीना कोशिश

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com