Home > India > मंदसौर-वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

मंदसौर-वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्य गिरफ्तार

Arrested interstatevehicle theftमंदसौर – जिले में आये दिन दोपहिया वाहन चोरी होना पुलिस के लिए सर दर्द बना हुआ था आये दिन सार्वजनिक स्थानो जैसे बस स्टेण्ड, जिला चिकित्सालय आदि जगहों से दोपहिया वाहन चोरी हो रहे थे जिससे आमजन के साथ ही पुलिस भी परेशान थी इसीबीच वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी ।

लगातार वाहन चेकिंग के बाद प्रतापगढ़ रोड रामघाट के सामने चेकिंग के दौरान एक मोटरसायकल पर तीन युवक घनश्याम पिता अम्बालाल मीणा निवासी साकरिया,कैलाश पिता हरलाल मालवीय निवासी मानपुरा,कन्हैयालाल पिता थावर चन्द्र मीणा निवासी धामनडुंगरी जिला प्रतापगढ़ राजस्थान को रोक कर जब उनसे पूछ्ताछ की गयी तो वे कोई भी संतोषप्रद जवाब नहीं दे पाये और नहीं मोटरसायकल के कागजात भी उनके पास नहीं थे तब पुलिस को शंका हुई तो तीनो को थाने लाकर उनसे पूछताछ की गयी तो उन्होंने मोटरसायकल न्यायलय परिसर से चोरी करने की बात कही उनकी निशानदेहि पर मन्दसौर शहर से कुल 12 मोटरसायकल व् प्रतापगढ़ से 2 रतलाम से 2 व नीमच से 2 मोटरसायकल चोरी करना कबूल की तीनो से कुल 20 मोटरसायकल जप्त की गयी जिसकी कीमत लगभग 8लाख रुपये है तीनो को न्यायलय में पेश कर रिमांड पर लिया गया।

चोरियों की रोकथाम के लिए मन्दसौर एसपी मनोज शर्मा ने समस्त अधिकारियो व थाना प्रभारियों को निर्देश दिए , जिसके फलस्वरूप चोरी की वारदातो का पता लगाने के लिए मन्दसौर सीएसपी डॉ. चंचला नागर व सिटी कोतवाली टीआई एम. पि सिंह परिहार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया सउनि संजय प्रताप,आरक्षक मोहनलाल शर्मा,आर प्रदीप तोमर,आर मेघ सिंह, आरक्षक राजबीर सिंह, आरक्षक सुनील चौधरी,आरक्षक नरेंद्र सावलिया को चेकिंग में लगाया गया ।इस कार्य में लगे सभी अधिकारियो व आरक्षकों को पुलिस अधीक्षक द्वारा पुरस्कार देने की घोषणा की गयी। 

रिपोर्ट :- प्रमोद जैन 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com