Home > Entertainment > Bollywood > अर्शी खान सेक्सी अंदाज से बनी Google की टॉप एंटरटेनर

अर्शी खान सेक्सी अंदाज से बनी Google की टॉप एंटरटेनर

‘बिग बॉस-11’ में आपने अर्शी खान के कई रूपों से परिचित हो चुकें हैं । हितेन तिवारी के साथ खुल्‍लम-खुल्‍ला फ्लर्ट करने से लेकर बिग बॉस घर के सदस्‍यों के साथ झगड़े तक अर्शी हर एपिसोड में चर्चा बटोरने नहीं चुकी है। घर स्‍पेशल ‘नाइटी लुक’ से लोगों के मदहोश ही कर दिया था। अर्शी के इस बोल्‍ड इमेज को लेकर घर के बाहर की दुनिया में खूब ट्रोल किया गया।

सलमान खान के ‘बिग बॉस-11’ में कॉन्ट्रोवर्शियल मॉडल-एक्ट्रेस अर्शी खान पहले दिन से ही सुर्खियां बटोरने में किसी से कम नहीं है। चाहें जैसे भी मौके हो उसका फायदा उठाने के लिए अर्शी खान किसी की मोहताज नहीं है। इस बात की गूगल ने भी इस का सबूत दे दिया है।
बता दें कि दूसरे स्थान पर बिग बॉस-11 की कंटेस्टेंट और कंट्रोवर्सी क्वीन अर्शी खान ने जगह बनाई है. अर्शी खान बिग बॉस में अपनी सफल पारी की वजह से इन दिनों सुर्खियों में हैं।

उनका बोल्ड अंदाज हर कोई पसंद कर रहा है। वे घर में बिंदास नजर रही हैं। यही नहीं, बिग बॉस-11 में नजर आ चुकीं हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी इस लिस्ट में तीसरे स्थान पर कायम हैं। हालांकि उनकी बिग बॉस में पारी अच्छी नहीं रही, लेकिन वे अपनी लोकप्रियता की वजह से चर्चा में जरूर रहीं।


कथित तौर पर अफगानिस्तान में जन्मी अर्शी खान एक मॉडल है और फिलहाल बिग बॉस के सीजन-11 में प्रतियोगी है। अर्शी ने साउथ इंडिया की कुछ फिल्मों में भी काम किया है।

पहली बार चर्चा में तब आई थी जब उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी से अपने अफेयर का दावा किया था। साल 2016 में अर्शी ने शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने की बात कह खलबली मचा दी थी । हालांकि, बाद में मामला सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट निकला।

मार्च 2016 में टी-20 वर्ल्डकप में जब भारत ने पाकिस्तान को हराया था तो अर्शी ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह बैक एक्सपोज करती दिखाई दे रही थी।
अर्शी खान आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों और बोल्ड वीडियोज़ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। इंटरनेट पर अर्शी खान के हॉट वीडियोज़ की भरमार भी है। । इस वीडियो में अर्शी बेहद कामुक अंदाज में डांस कर रही हैं। बताया जाता है कि अर्शी खान ने खुद इस एमएमएस को लीक किया था।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .