Narendra-Modi-Vs Arvind-Kejriwal
Narendra-Modi-Vs Arvind-Kejriwal

नई दिल्ली- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।  मुलाकात के बाद केजरीवाल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा, ‘हमने उन्हें बताया कि हमारी और आपकी विचारधारा अलग हो सकती है। लेकिन मेरा ऐसा मानना है कि केंद्र और दिल्ली को साथ में काम करना चाहिए।

इसके अलावा केजरीवाल ने कहा, ‘हमने प्रधानमंत्री जी से कहा कि पिछले 6 महीनों में कई बार ऐसे मौके आए जब हमने कोई फैसला लिया, लेकिन केंद्र ने उसे रद्द कर दिया। आप खुद भी गुजरात के सीएम रह चुके हैं, लेकिन कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ।

एसीबी को लेकर हुए विवाद पर बोलते हुए उन्होंने कहा, हमने प्रधानमंत्री जी से कहा कि एसीबी 8 जून तक अच्छा काम कर रही थी, लेकिन केंद्र द्वारा एक भ्रष्ट अफसर बिठा दिया गया। इससे किसका भला हुआ? मैंने उनसे वादा किया कि आप हमारा साथ दीजिए हम आपको दिल्ली चमका कर देंगे।

गौरतलब है कि केजरीवाल का केंद्र सरकार से दिल्ली पुलिस और एलजी के मुद्दे पर टकराव कोई नया नहीं है। केजरीवाल ने कहा, ‘हमने उनसे (पीएम मोदी) अनुरोध किया आप हमें मौका दीजिए हम दिल्ली को साफ बनाएंगे।

हम सब कुछ करेंगे और जब आप विदेश जाएंगे तो तारीफ आपकी होगी। प्रधानमंत्री की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने कहा, ‘उन्होंने हमारी बात को ध्यान से सुना और कहा कि इस पर गौर करेंगे।

 Kejriwal meets PM, complains against Delhi Police

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here