Home > India News > PM मोदी ने EVM में नहीं हिंदू दिमाग में हेराफेरी की – ओवैसी

PM मोदी ने EVM में नहीं हिंदू दिमाग में हेराफेरी की – ओवैसी

लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को मिली प्रचंड जीत के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर करारा हमला बोला है।

एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत करते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी की प्रचंड जीत के पीछे के कारणों को बयान करते हुए कहा कि बीजेपी ने राष्ट्रवाद को भुनाया और चुनाव के दौरान हिंदुत्व कार्ड खेला।

इसके साथ ही ओवैसी ने कहा, ”बीजेपी ने ईवीएम में नहीं हिंदू दिमाग के साथ हेराफेरी की। इस चुनाव में जात-पात और धर्म अहम मुद्दा अहम साबित हुआ। बीजेपी ने हिंदुत्व कार्ड खेला और वह कामयाब रही। पूरे चुनाव में विकास का मुद्दा गायब रहा।”

पीएम मोदी पर हमला करते हुए ओवैसी ने एबीपी न्यूज़ से कहा, ”गेरुआ नकाब पहनकर पीएम मोदी ने हिंदू वोटरों को भरमाया।” इस दौरान ओवैसी ने कहा, ”देश को हिंदू से नहीं हिंदुत्वाद से खतरा है।”

बता दें कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने एक बार फिर से जीत का परचम लहराया है। पूरे देश में चली ‘मोदी सुनामी’ के बाद बीजेपी ने 300 का आकंड़ा पार करके अकेले 303 सीटों पर जीत हासिल की।

वहीं, एनडीए ने 352 सीटों पर कब्जा किया है। इतिहास में पहली बार हुआ है जब बीजेपी ने 300 का आंकड़ा छुआ है। इससे पहले 2014 में पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर 282 सीटों पर कब्जा किया था।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com