Home > India > सेना को चैलेंज, मुझे जीप के आगे बांधकर दिखाओ : ओवैसी

सेना को चैलेंज, मुझे जीप के आगे बांधकर दिखाओ : ओवैसी

File Pic

नई दिल्ली : ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर जहर उगला है। इस बार ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ भारतीय सेना को भी ललकारा है।

ओवैसी ने कश्मीर मुद्दे पर पीएम के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि यदि मोदी बड़ा कदम उठाने में असक्षम है तो अपने पद से इस्तीफा दें। साथ ही ओवैसी ने मेजर गगोई को सम्मानित किये जाने पर भारतीय सेना के खिलाफ भी कई कठोर टिप्पड़ियां कसी हैं।

मेजर गगोई को सेना द्वारा सम्मानित किये जाने और सरकार द्वारा सेना का समर्थन करने पर ओवैसी ने संज्ञान लेते हुए कहा कि कश्मीरियों के साथ नाइंसाफी हो रही है। अगार सेना में इतना ही दम है तो मुझे जीप के आगे बांध कर दिखाए।

ओवैसी ने कहा कि भारतीय सेना के इस प्रकार के बर्ताव के चलते कश्मीर के मुस्लिम वर्ग के लोग डर के साथ जीवन जीने को मजबूर हो रहे है। पीएम मोदी इस सन्दर्भ में कोई संज्ञान नहीं ले रहे है और सेना को सम्मानित करने में लगे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम कश्मीर मुद्दे पर अपनी पालिसी और योजना को सार्वजानिक करें। कश्मीर में मेरे भाई-बहन मर रहे है उनके जान माल के जिम्मेवार सिर्फ और सिर्फ मोदी हैं। लोकतंत्र में सबको बोलने का अधिकार है। सेना कश्मीरियों की आवाज को दबाना चाहती है, जिसे मैं होने नहीं दूंगा।

ओवैसी के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर ढेरों बड़ी हस्तियों के साथ-साथ लोगों ने भी ओवैसी की कड़ी फजीहत की है। ढेरों यूज़र्स का कहना है कि अब ओवैसी को ही जीप के आगे बांधो तभी ये पत्थरबाज सुधरेंगे। जो भी पत्थरबाजों का समर्थन करता है उससे एक-एक करके जीप के आगे बांध देना चाहिए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com