Home > India > आसाराम मामला, गवाह के परिवार को जान का खतरा

आसाराम मामला, गवाह के परिवार को जान का खतरा

Asaram Bapu मुजफ्फरनगर – आसाराम दुष्कर्म मामले में गवाह अखिल गुप्ता के परिवार ने गुजरात पुलिस से सुरक्षा मांगी है। अखिल की इसी महीने गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। परिवार का कहना है कि उत्तर प्रदेश पुलिस की तरफ से दी गई सुरक्षा से वे संतुष्ट नहीं है। रविवार को संवाददाताओं से बातचीत करते हुए गुप्ता की पत्नी वर्षा ने कहा कि उन्होंने मामले की जांच कर रहे विशेष जांच दल (एसआईटी) प्रमुख से गुजरात के सूरत शहर में मुलाकात कर सुरक्षा देने की गुहार लगाई है।

वर्षा ने कहा कि मैंने एसआईटी प्रमुख से कहा कि मेरे परिवार को जान का खतरा है, इसलिए उत्तर प्रदेश की बजाए गुजरात पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए तो बेहतर होगा। साथ ही उन्होंने इस बात पर भी नाराजगी जाहिर की कि उत्तर प्रदेश पुलिस उनके पति के हत्यारों को अभी तक पता नहीं लगा पाई है।

उल्लेखनीय है कि सूरत में आसाराम के खिलाफ दर्ज दुष्कर्म मामले में 35 वर्षीय गुप्ता अहम गवाह थे। वह आसाराम के पूर्व बावर्ची होने के साथ साथ निजी सहयोगी भी थे। गुप्ता की अज्ञात हमलावरों ने उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के न्यू मंडी पुलिस स्टेशन के तहत आने वाली जनसथ रोड पर गोली मारकर हत्या क र दी थी जब वह अपने घर जा रहे थे।

गुप्ता ने गांधीनगर कोर्ट के समक्ष धारा 164 के तहत आसाराम के खिलाफ अहम सबूतों के साथ 16 वर्षीय स्कूली छात्रा के कथित दुष्कर्म मामले में गवाही दी थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com