Home > State > Andhra Pradesh > असउद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर विवाद

असउद्दीन ओवैसी के पोस्‍टर पर विवाद

 

Asaduddin Owaisi

श्रीनगर [ TNN ] ऑल इंडिया मजलिस इतिहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के विवादित मुखिया असउद्दीन ओवैसी हमेशा से ही विवादों में रहते हैं और अब उनके साथ एक नया विवाद जुड़ गया है। ताजा विवाद में उनके नाम पर श्रीनगर में कुछ पोस्‍टर लगाए गए हैं।

इस पोस्‍टर ओवैसी के हवाले से कहा गया है कि अगर भारत ने पाकिस्‍तान पर हमला किया तो भारत के मुसलमान पाक की सेना में शामिल हो जाएंगे।

हिंदी में छापे इस पोस्‍टर पर ओवैसी की फोटोग्राफ है। पोस्‍टर में आगे लिखा है कि हिंदुओं को यह यह नहीं सोचना चाहिए कि भारतीय मुसलमान अपने पाकिस्‍तानी साथियों से अलग हैं।

अगर भारत पाक पर हमला करने की हिम्‍मत करता है तो 250 मिलियन भारतीय मुसलमान पाक के साथ शामिल होकर भारत के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे। श्रीनगर के समाचार पत्र ‘कश्‍मीर ऑब्‍जर्वर’ में इस बाबत जानकारी दी गई है।

गौरतलब है कि ओवैसी ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि उनकी पार्टी महाराष्‍ट्र विधानसभा चुनावों के दौरा कई सीटों पर अपने उम्‍मीदवार खड़े करेगी।

वहीं इस पोस्‍टर विवाद पर ओवैसी ने अपने ट्विटर हैंडल से सफाई पेश की है। ओवैसी के मुताबिक उन्‍होंने कश्‍मीर के इस न्‍यूजपेपर को एक लीगल नोटिस भेजा है।
ओवैसी के मुताबिक अगर इस न्‍यूजपेपर ने उनसे माफी मांग ली तो ठीक नहीं हो वह इसके खिलाफ मानहानि की केस दायर करेंगे। ओवैसी की मानें तो वह भी यह जानना चाहते हैं कि आखिर उनके नाम पर यह विवादित पोस्‍टर किसने लगाए हैं। -एजेंसी

Asasuddin Owaisi wants Indian Muslims back Pak, says poster

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com