टीम इंडिया को झटका धोनी हुए प्रैक्टिस के दौरान चोटिल - Tez News
Home > Sports > Cricket > टीम इंडिया को झटका धोनी हुए प्रैक्टिस के दौरान चोटिल

टीम इंडिया को झटका धोनी हुए प्रैक्टिस के दौरान चोटिल

M-S-Dhoni

M-S-Dhoni

बीसीसीआई ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि भारतीय क्रिकेटर और टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को प्रैक्टिस के दौरान चोट लग गई। सोमवार शाम फतुल्ला में प्रैक्टिस सेशन के दौरान धोनी की मसल्स में खिंचाव आ गया। धोनी के चोटिल होने के कारण एशिया कप से पहले टीम इंडिया को जबरदस्त झटका लगा है क्योंकि इसके चलते 24 फरवरी से शुरू हो रहे एशिया कप में उनके खेलने पर सस्पेंस है।

गौरतलब है कि टीम इंडिया रविवार शाम को ही एशिया कप के लिए बांग्लादेश रवाना हुई थी। अगर धोनी टूर्नामेंट से बाहर होते हैं तो उनकी जगह विराट कोहली कप्तानी करेंगे।

धोनी के चोटिल होने के अलावा पहले ही शमी भी हो चुके हैं बाहर क्योंकि एशिया कप और वर्ल्ड कप टी20 के लिए टीम इंडिया का एलान 5 फरवरी को हुआ था। इसमें बॉलर मोहम्मद शमी भी शामिल किए गए थे। लेकिन बीते शुक्रवार चोट के कारण वे भी बाहर हो गए।लेकिन शमी की जगह भुवनेश्वर कुमार को टीम में शामिल किया गया। सिलेक्शन के वक्त शमी अनफिट थे। चीफ सिलेक्टर संदीप पाटिल ने भी यह बात कबूल की थी।

ज्ञात हो कि एशिया कप टूर्नामेंट में भारत का पहला मैच 24 फरवरी को बांग्लादेश से है। टूर्नामेंट शुरू होने में अब सिर्फ दो दिन बचे हैं और ऐसे में धोनी की चोट टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com