एशिया के बड़े बिजनेस सेंटर BKC में डकैती - Tez News
Home > India News > एशिया के बड़े बिजनेस सेंटर BKC में डकैती

एशिया के बड़े बिजनेस सेंटर BKC में डकैती

bandra_kurla_complexमुंबई – बांद्रा पूर्व बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स ( बी के सी ) में बीती शनिवार की रात 10 बजे स्टॉक एक्सचेंज के पास रॉबरी की एक बड़ी घटना घटी।एक व्यक्ति जो देवनार से कलेक्शन कर के आ रहा था उसको ऑटो में सवार होकर आए दो अपराधियों ने गले पर धार दार हथियार लगाकर दो लाख रुपये लूट लिए लिए। साफ़ जाहिर होता है की अरबों रुपये के बिज़नेस सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्थ हो गयी। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

गौरतलब हो की मुंबई महानगर के बांद्रा में बना बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स अपने आप में एशिया का एक ख्याति प्राप्त बिजनेस  सेंटर है। जिसकी प्रशासनिक सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्थ हो गयी। और बड़े व्यापारी वर्ग के लोगों में इसकी सुरक्षा को लेकर नींद उड़ गयी है। बी के सी एशिया के करोड़ पति व्यापारियों का एक बड़ा बिज़नेस सेंटर है।

अपराधियों ने इस तरह काम करके खुले आम पुलिस प्रशासन को एक बड़ी चेतावनी दे दी है। जिससे व्यापारी वर्ग में हड़कम्प मच गया है। बी के सी पुलिस द्वारा मामला दर्ज करने के बाद जाँच में जुट गई है । आरोपी पुलिस की पकड़ से अभी बाहर है। उधर पुलिस सी टी वी कैमरे खंगाल रही है। परिमंडल 8 के उपायुक्त द्वारा जानकारी मिली है की उन्होंने खुद घटना स्थल का मुयायना किया और बी के सी पुलिस जांच के आदेश दिए हैं की आरोपी जल्द ही पकड़ कर हिरासत में लिया जाए।

रिपोर्ट :- अजय शर्मा

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com