Home > India > असम में नरेंद्र मोदी बोले, मै विकास कर के रहूंगा

असम में नरेंद्र मोदी बोले, मै विकास कर के रहूंगा

PM Modi addresses

demo pic

नई दिल्ली – असम में 11 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण के मतदान के पहले सियासी पारा गर्म है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को अलग-अलग जगह पर चुनावी रैलियों को संबोधित करने पहुंचे। अपनी पहली रैली में असम के नौगांव में रैली को संबोधित किया।

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि उन्‍हें अपने बेटे, बेटियों की चिंता है लेकिन मुझे असम के के लोगों की फिक्र है। मैं असम के लोगों के प्‍यार को ब्‍याज समेत लौआऊंगा और असम की शक्‍ल और सूरत बदल दूंगा। मैं असम की गलियों में घूमा हूं और यहां के चप्‍पे-चप्‍पे से वाकिफ हूं।

उन्‍होंने आगे कहा कि असम में किसी के हाथ में रिमोट मत देना और पूर्ण बहूमत की सरकार बनाना। राज्‍य में इतने सालों तक राज करने के बाद भी असम सरकार ने ना तो मनरेगा लागू किया और ना ही गरीबों के लिए घर बनाए।

नवरात्र के पहले दिन की कामाख्‍या की आराधना

चुनाव प्रचार के लिए गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नवरात्र के पहले दिन मां कामाख्‍या देवी के दर्शन करने पहुंचे। पीएम ने यहां पर काफी देर तक पूजा अर्चना की। पीएम माता के भक्‍त हैं और अगले 9 दिनों तक केवल पानी पीकर उपवास करेंगे। आम दिनों से ज्‍यादा नवरात्र के पहले दिन मंदिर में बड़ी संख्‍या में श्रद्धालु थे और ऐसे में पीएम के दौरे के चलते सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए थे।

पीएम की शुक्रवार को रंगिया, राहा, सारभोग और गुवाहाटी में उनकी जनसभा होने वाली है।

इससे पहले कल बंगाल में चुनावी प्रचार के दौरान उन्होंने बांग्लादेशी घुसपैठियों के मुद्दे को उठाया था। बंगाल की धरती से असम का मामला उठाते हुए उन्होंने कहा कि असम और बंगाल की सरकारें भ्रष्टाचार के कारोबार में व्यस्त हैं। दोनों जगहों की सरकारों को आम जन के सुख-दुख से लेना देना नहीं है।

गौरतलब है कि 126 सीटों वाली असम विधान सभा के लिए 61 सीटों पर 11 अप्रैल को मतदान होना है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com