असम में तीन धमाके, कोई हताहत नहीं ! - Tez News
Home > India News > असम में तीन धमाके, कोई हताहत नहीं !

असम में तीन धमाके, कोई हताहत नहीं !

Assam shocker 2 minor girls found hanging from treeगुवाहाटी- असम में उग्रवादियों की ओर से स्वतंत्रता दिवस समारोह के बहिष्कार की धमकी के बीच आज राज्य के पूर्वी इलाके में तीन सिलसिलेवार धमाके हुए। पुलिस के अनुसार दो धमाके तिनसुकिया जिले के फिलोबारी मार्ग पर सुबह करीब आठ बजकर 30 मिनट पर हुए। इस विस्फोट में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है।

पुलिस ने कहा कि इसके कुछ देर बाद शिवसागर जिले के सोनारी में तीसरा धमाका हुआ। मुख्यमंत्री सर्वनंदा सोनोवाल ने स्वतंत्रता दिवस पर यहां राष्ट्रीय ध्वज फहराया तथा राज्य में चहुंमुखी विकास के लिए शांति की अपील की।

बता दें कि रविवार को असम में उग्रवादियों की स्वतंत्रा दिवस का बहिष्कार करने की धमकी के बीच शिवसागर जिले के सोनारी में एक पुल के निकट जोरदार धमाका हुआ था वहीं तिनसुकिया जिले के माकुम में पुलिस ने शक्तिशाली विस्फोटक बरामद किया था । पुलिस ने बताया कि सोनारी के निकट पुल के ऊपर से सेना का वाहन गुजरने के ठीक बाद जोरदार धमाका हुआ, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह माकुम से एक विस्फोटक बरामद किया गया, जिसे बम निरोधक दस्ते ने निष्क्रिय कर दिया। इन दोनों घटनाओं के पीछे यूनाइटेड लिबरेशन फ्रंट ऑफ असम (उल्फा स्वतंत्र) का हाथ माना जा रहा है। इस बीच गुवाहाटी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निकट तीन ग्रेनेड बरामद किए गए थे । [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com