Home > Crime > पति का सिर काट थाने ले गई पत्‍नी

पति का सिर काट थाने ले गई पत्‍नी

नई दिल्‍ली : असम राज्य के लखीमपुर में पति-पत्नी के बीच का झगड़ा खौफनाम अंजाम पर पहुंचा। शराबी पति की रोज-रोज की मारपीट से परेशान पत्नी ने इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए पति का सर धड़ से अलग कर दिया। वो उसका शारीरिक और मानसिक शोषण कर रहा था। पति का कटा हुआ सर प्लास्टिक की थैली में भरकर थाने जा पहुंची। महिला के हाथ में कटा हुआ सर देखकर पुलिस भी सन्‍न रह गई। पुलिस के सामने उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। न्‍यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पति उसे पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था। पत्नी को डर था कि किसी दिन वह उसे जान से मार सकता था। इसी वजह से उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया। विस्‍तार से जानिए पूरा मामला

असम की रहने वाली महिला ने मंगलवार, 28 मई को अपने पति की हत्या कर दी और असम स्थित लखीमपुर पुलिस थाने पर उसका कटा हुए सिर लेकर पहुंच गई। महिला ने कहा, ”वह मुझे पीटा करता था और कुल्हाड़ी से मारता था। मैंने उसे छोड़ने के बारे में सोचा, लेकिन बच्चों के कारण ऐसा नहीं किया। मुझे ऐसा करना पड़ा, नहीं तो वह मुझे मार देता।” इस घटना के बाद बुधवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पांच बच्चों की मां गुनेश्वरी ने कथित तौर पर कुल्हाड़ी से अपने पति पर वार किया और करीब पांच किलोमीटर की दूरी पर स्थित पुलिस स्टेशन में एक प्लास्टिक के थैले में उसका कटा सिर लेकर गई। मामले पर स्थानीय पुलिस का कहना है, “महिला अपने पति के कटे सिर के साथ पुलिस स्टेशन आई और सरेंडर कर दिया। सवाल पूछने पर उसने पति की हत्या की बात कबूल कर ली क्योंकि वह उसके शोषण से परेशान थी।

इस संबंध में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में भेज दिया है। पत्नी द्वारा पति की हत्या की जाने की घटना पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। पुलिस ने कहा, हम आगे की जांच कर रहे हैं। स्थानीय अदालत ने बुधवार को गुनेश्वरी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com