Home > India News > जनता ने जातिवाद और परिवारवाद को नकारा: अमित शाह

जनता ने जातिवाद और परिवारवाद को नकारा: अमित शाह

नई दिल्ली : पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद यूपी जहां भाजपा को प्रचंड बहुमत मिला है वहीं उत्तराखंड में भी कांग्रेस का सुपड़ा साफ करते हुए सरकार बनाने को तैयार है। इस शानदार प्रदर्शन के बाद जहां भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश और जश्न का माहौल है वहीं इस जश्न में शामिल होने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली में पार्टी मुख्यालय पहुंचे।

शानदार स्वागत के बाद शाह ने कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इसके बाद उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए देश को होली की बधाई देते हुए कहा कि भाजपा चार राज्यों में सरकार बनाने जा रही है। इस जीत के लिए इन राज्यों की जनता को बधाई।

उन्होंने सरकार को लेकर कहा की सीएम का नाम संसदीय दल की बैठक में रविवार को तय होगा। हमने जो कहा है उस हिसाब से राज्य सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में ही किसानों का कर्ज माफ करने का प्रस्ताव लाएंगे।

शाह ने कहा कि यह पीएम मोदी के नेतृत्व की जीत है और करोंड़ों कार्यकर्ताओं की मेहनत की जीत है। केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए जो भी योजनाएं बनाई चाहे वो नोटबंदी हो या जन धन अकाउंट हो सभी पर मुहर लगाई है। यूपी और उत्तराखंड की जीत बाताती है कि जनता ने जातिवाद और परिवारवाद को नकारा है। यह जीत राजनीति को बदलेगी।

शाह आगे बोले कि लोगों ने काम की राजनीति को चुना है। पीएम लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। इस जीत के लिए रविवार को हम पीएम का स्वागत करेंगे।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com