Home > Election > राहुल बाबा को नहीं पता कि प्याज जमीन के अंदर होता है या बाहर – CM शिवराज

राहुल बाबा को नहीं पता कि प्याज जमीन के अंदर होता है या बाहर – CM शिवराज

 

मध्यप्रदेश में चुनावी प्रचार के दौरान बयानों के तीर खूब चल रहे हैं, खूब मचल रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक बार फिर राहुल गांधी पर हल्ला बोला है।

एक चुनावी रैली में उन्होंने कहा, “राहुल बाबा को तो ये भी नहीं पता कि प्याज जमीन के नीचे होता है या उसके ऊपर. वो कन्फ्यूज्ड हैं।”

शिवराज ने राहुल को उनके पनामा पेपर वाले बयान के लिए भी आड़े हाथों लिया। शिवराज बोले, “वो कहते हैं कि मेरे बेटे का नाम पनामा पेपर्स उछला है। हम तो महज किसान हैं, हमें तो पता भी नहीं कि पनामा क्या होता है। क्या उनके जैसे कन्फ्यूज्ड लोग सरकार चला सकते हैं?”

आपको याद दिला दें कि राहुल गांधी ने एक रैली में पनामा पेपर में शिवराज के बेटे कार्तिकेय का नाम ले लिया था जिसको लेकर बाद में उन्होंने माफी भी मांगी थी। लेकिन कार्तिकेय ने भोपाल की एक अदालत में उन पर मानहानि का मुकदमा दायर कर दिया है।

दरअसल, माफी मांगते हुए राहुल ने कहा था कि भाजपा में इतना भ्रष्टाचार है कि वो कन्फ्यूज हो गए थे। तब से भाजपा लगातार ‘कन्फ्यूजन’ के इर्द गिर्द उन्हें घेर रही है।

बुधवार को शिवराज ने पांच जगह जनसभाएं कीं। वो सुसनेर, जीरापुर, ब्यावरा, नरसिंहगढ़ और अहमदपुर विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए पहुंचे।

मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान होना है। नतीजे 11 दिसंबर को आएंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com